Home रतलाम रतलाम: जावरा में दुल्हन की गला रेंतकर की गई हत्या के मामले...

रतलाम: जावरा में दुल्हन की गला रेंतकर की गई हत्या के मामले में पुलिस को मिली सफलता, एक आरोपी हुआ राउंडअप, मुख्य आरोपी की तलाश जारी, जल्द हो सकता है पूरे मामले का खुलासा

रतलाम,5 जुलाई(खबरबाबा.काम)/ जिले के जावरा में रविवार सुबह एक दुल्हन की धारदार हथियार से गला रेतकर हुई नृशंस हत्या के मामले में तत्काल सक्रीयता से पुलिस के हाथ आरोपियों तक पहुंच गए हैं। पुलिस सूत्रों के अनुसार मामले में शामिल एक आरोपी को पुलिस ने राउंडअप कर लिया है,वहीं मुख्य आरोपी की गिरफ्तारी के लिए लगातार दबिशें दी जा रही है। पुलिस जल्द ही इस पूरे मामले का खुलासा कर सकती है।

पुलिस के उच्च अधिकारिक सूत्रों के अनुसार जावरा में दुल्हन की हत्या के मामले में शामिल एक आरोपी को पुलिस ने रविवार को  गिरफ्तार कर लिया है। उससे हुई पूछताछ में पुलिस को मामले से संबंधित  अहम जानकारियां मिली है। वही इस वारदात में शामिल मुख्य आरोपी के संबंध में भी पुलिस को जानकारी मिल चुकी है ,मुख्य आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार प्रयास कर रही है। पुलिस सूत्रों के अनुसार जल्द ही इस पूरे मामले का खुलासा किया जा सकता है।

क्या है मामला

रविवार सुबह जावरा में मेकअप कराने ब्यूटी पार्लर गई एक दुल्हन की अज्ञात आरोपी ने गला रेत कर हत्या कर दी थी। सूचना मिलते ही जावरा सीएसपी पी.एस. राणावत पुलिस बल सहित  मौके पर पहुंचे थे । दुल्हन और उसका परिवार शाजापुर का रहने वाला है, जो शादी के लिए रविवार सुबह ही जावरा आया था। वर पक्ष नागदा का बताया जा रहा है।दुल्हन शादी के लिए तैयार होने अपनी बहन के साथ ब्यूटी पार्लर गई थी।पुलिस के अनुसार ब्यूटी पार्लर में अज्ञात लड़का आया जिसने पहले बाहर से फोन लगाया और उसके बाद ब्यूटी पार्लर में घुसकर धारदार हथियार से दुल्हन की गला रेत कर हत्या कर दी। सूचना मिलते ही सीएसपी पी.एस. राणावत पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली। वारदात की गंभीरता को देखते हुए एसपी गौरव तिवारी भी जावरा पहुंच गए थे और आरोपियों का पता लगाने से लेकर उनकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम को आवश्यक निर्देश दिए।

इनका कहना है

वारदात में शामिल एक आरोपी को पुलिस ने राउंडअप कर लिया है।मुख्य आरोपी की तलाश की जा रही है। अभी तक की जांच में प्रेम प्रसंग को लेकर वारदात होना सामने आ रहा है।जल्द ही पूरे मामले का खुलासा कर दिया जाएगा।

-गौरव तिवारी, एसपी रतलाम