Home रतलाम रतलाम: जावरा में निर्माणाधीन बाइक शोरुम के चौकीदार की नृशंस हत्या, एक...

रतलाम: जावरा में निर्माणाधीन बाइक शोरुम के चौकीदार की नृशंस हत्या, एक बाइक भी गायब, एसपी गौरव तिवारी मौके पर पहुंचे, हत्यारों की तलाश में जुटी पुलिस

रतलाम,16मई(खबरबाबा.काम)/ जिले के जावरा में एक निर्माणाधीन बाइक शोरूम के चौकीदार की अज्ञात आरोपियों ने नृशंस हत्या कर दी।पुलिस के अनुसार आरोपी परिसर में रखी बाइक्स में से एक बाइक भी चोरी कर ले गए।सूचना मिलने पर सुबह ही एसपी गौरव तिवारी मौके पर पहुंचे और घटनास्थल का निरीक्षण किया।पुलिस मामले को सुलझाने में जुटी हुई है।

एसपी गौरव तिवारी ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि जावरा में जावरा- मंदसौर रोड पर मोटरसाइकिल का एक शोरूम भवन के निर्माण का कार्य चल रहा है।यहां चौकीदारी कर रहे 65 वर्षीय शंभूसिंह राठौड़ की अज्ञात बदमाशों ने हत्या कर दी। घटना शनिवार- रविवार रात 12:00 से 1:00 बजे के मध्य की बताई जा रही है।

पैर बांधे और लकड़ी से किया हमला

एसपी गौरव तिवारी ने बताया कि मृतक शंभू सिंह का शव निर्माणाधीन परिसर में ही उसकी सोने की खटिया से थोड़ी दूरी पर मिला। मृतक के पैर बदमाशों ने वहां मौजूद रस्सी से ही बांध दिए थे और उसके सिर पर लकड़ी से हमला किया। खून बहने से मृतक की मौत हो गई।

सुबह मृतक के लड़के से मिली जानकारी

पुलिस के अनुसार रविवार सुबह लगभग 6:30 बजे मृतक का लड़का मौके पर पहुंचा, तो उसने पिता को इस हालत में देखा।जिसके बाद लड़के ने पुलिस को सूचना दी।पुलिस मौके पर पहुंची और अपनी जांच शुरू की।सूचना मिलते ही एसपी गौरव तिवारी भी रतलाम से जावरा पहुंचे और घटनास्थल का निरीक्षण कर अधिकारियों को मामले को सुलझाने के लिए आवश्यक निर्देश दिए।

91 में से 1 बाइक चोरी

एसपी गौरव तिवारी ने बताया कि निर्माणाधीन परिसर में नई 91 बाइक भी रखी हुई थी। जिसमें से एक बाइक गायब है।वहीं एक बाइक परिसर में ही अलग खड़ी मिली। आशंका जाहिर की जा रही है कि बाइक चोरी के लिए आरोपियों ने इस घटना को अंजाम दिया हो। फिलहाल पुलिस कई बिंदुओं पर जांच कर मामले को सुलझाने में जुटी हुई है।