Home रतलाम रतलाम जिले के अपराध समाचार: वाहन चोर गिरोह सक्रीय,चंदन पेड़ काटने का...

रतलाम जिले के अपराध समाचार: वाहन चोर गिरोह सक्रीय,चंदन पेड़ काटने का प्रयास,मादक पदार्थ ले जाते गिरफ्तार

रतलाम,25 जनवरी(खबरबाबा.काम)। महू-नीमच रोड महावीर रेसीडेंसी में घर के बाहर खड़ी मोटरबाइक खड़ी थी कि वाहन चोर मौका पाकर वहां से दो मोटर बाइक चुरा ले गए। वाहन चोर एक अन्य मोटर बाइक खेत से ले भागे।

मिली जानकारी के मुताबिक दुष्यंत कुमार पडियार निवासी महावीर रेसीडेंसी ओव्हरब्रिज के पास महूरोड की रिपोर्ट पर स्टेशनरोड थाना पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ चोरी का मामला धरा 379 भादवि में दर्ज किया है।
पुलिस के मुताबिक फरियादी ने रिपोर्ट दर्ज कराई कि बुलेट मोटरबाइक  तथा एक अन्य बाइक घर के सामने महावीर रेसीडेंसी ओव्हर ब्रिज के पास महूरोड पर खड़ी थी कि 23-24 जनवरी की रात को अज्ञात व्यक्ति मौका पाकर दोनों वाहन चुरा ले गया। चोरी गए वाहन 90 हजार कीमत के है। पुलिस थाना स्टेशनरोड ने अज्ञात के खिलाफ वाहन चोरी का मामला दर्ज कर वाहनों की तलाश शुरू कर दी है।

उधर, जावरा के पास सेजावता में खेत के कुंए पर मोटरसाइकल खड़ी थी कि 23-24 जनवरी की दरम्यानी रात को अज्ञात व्यक्ति मोटर बाइक चुरा ले भागे। वाहन चोरी का पता चलने पर गोपाल पिता मोहनलाल धाकड़ ने औद्योगिक क्षेत्र जावरा पुलिस थाने को सूचना दी। पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज किया।

चंदन पेड़ काटने की कोशिश
रतलाम। चंदन का पेड़ काटने की कोशिश की गई। पुलिस थाना बिलपांक ने नंदराम पिता शिवराम पाटीदार (60) निवासी बिरमावल की रिपोर्ट पर एक युवक के खिलाफ धारा 379, 511 भादवि में अपराध दर्ज किया।

फरियादी के खेत पर चंदन का पेड़ है 23 जनवरी की शाम को एक युवक चंदन का पेड़ काटने की कोशिश कर रहा था। पता चलने पर पेड़ चोरी जाने से बच गया।

डोडाचूरा ले जाते धराया
रतलाम। जावरा शहर पुलिस ने एक युवक को डोडाचूरा ले जाते पकड़ा। पुलिस ने इस मामल में दो लोगों के खिलाफ अपराध दर्ज किया।
शहर थाना पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि एक युवक अवैध रूप से मादक पदार्थ लेकर जा रहा है। सूचना मिलते ही थाना पुलिस ने कार्रवाई कर पालिया खाल पुलिया के निकट स्कूल के पास से एक युवक को डोडाचूरा ले जाते पकड़ा। पकड़ाया युवक के पास से गुलाबी रंग की प्लास्टिक की थैली जब्त की। जिसमें अवैध मादक पदार्थ भरा था। थैली में पांच किलो डोडाचूरा भरा था। पुलिस ने इस मामले में कल्लू नामक युवक को हिरासत में लेकर एक अन्य साथी के खिलाफ एनडीपीस एक्ट के तहत अपराध दर्ज किया।
शराब बेचते पकड़ाया- नामली पुलिस ने बाजेड़ा से एक युवक को शराब बेचते हुए पकड़ा। पुलिस के मुताबिक सूचना मिली कि बाजेड़ा में एक युवक शराब बेच रहा है। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और एक युवक को घर के पीछे बाड़े में से कच्ची हाथभट्टी की शराब बेचते पकड़ा। पुलिस ने इसके पास से 15 लीटर कच्ची हाथभट्टी की शराब जब्त की। आलोट पुलिस ने अवैध शराब जब्त कर आबकारी एक्ट में केस दर्ज किया।

_————