Home रतलाम रतलाम जिले के अपराध समाचार: सूने मकान का ताला चटकाकर बदमाशों ने...

रतलाम जिले के अपराध समाचार: सूने मकान का ताला चटकाकर बदमाशों ने की चोरी की वारदात, पुलिस को देखा तो बोरे फेंककर भागे युवक, बोरों में मिली अवैध शराब

रतलाम, 15 फरवरी(खबरबाबा.काम)। चोरों पर नकेल कसने के लिए  पुलिस की सक्रियता के बावजूद बदमाश चोरी की वारदात को अंजाम दे रहे है। सूने मकान का ताला चटकाकर बदमाश एलईडी, नगदी सहित अन्य सामान चुरा ले गए।

चोरी की वारदात  आलोट के वीआईपी कॉलोनी रहवासी सचिन मीणा के यहां हुई हैं। वीआईपी कॉलोनी रहवासी जया मीणा पति सचिन मीणा की रिपोर्ट पर पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ चोरी का मामला धारा 456, 380 भादवि में दर्ज किया।

11-14 फरवरी के दरम्यान मीणा के मकान को सूना पाकर ताला चटकाया और घर में घुसकर वहां से एलईडी टीवी, आर्टिफिशिय ज्वेलरी व एक स्पीकर चुरा ले गए। चोरी का पता उस समय चला जब परिजन घर पहुंचे तो मकान का ताला टूटा पाकर घर का सामान तितर-बितर पाया। तत्काल इसकी सूचना आलोट थाना पुलिस को दी। आलोट पुलिस ने फरियादिया की रिपोर्ट पर अज्ञात के खिलाफ चोरी का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

उधर, घटला ब्रिज के पास महू-नीमच हाइवे रोड पर ट्रक कंटेनर में चोरी की कोशिश की गई। मुबारिक पिता खुर्शीद मेवाती निवासी पालपुर तिराजा अलवर राजस्थान ने रिपोर्ट दर्ज कराई कि  14 फरवरी को अज्ञात बदमाश वह ट्रक कंटेनर लेकर जा रहा था कि 14 फरवरी को घटला ब्रिज के पास महू-नीमच हाइवे रोड पर अज्ञात बदमाशों ने चोरी की नीयत से कंटेनर डिब्बे का ताला तोड़कर  गेट की सील तोड़ दी।

ट्रेन की चपेट में आने से युवक की मौत

रतलाम। ट्रेन की चपेट में आने से एक युवक की मौत हो गई।
औद्योगिक क्षेत्र थाना पुलिस के मुताबिक मृतक की पहचान नहीं हो पाई है।

युवक तीस साल के आसपास का है। पुलिस के मुताबिक युवक की मौत डाकन मगरा इस्माईलपुरा रेलवे ट्रेक पर ट्रेन की चपेट में आने से हुई। जावरा आईए थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव का पंचनामा बनाया।
उधर, कुंए में गिरने से एक महिला की मौत हो गई। मृतिका महेन्द्रनगर  की है। जावरा औद्योगिक क्षेत्र पुलिस ने लतीफ की सूचना पर मर्ग कायम किया। मृतिका की मौत खेत के कुंए में गिरने से पानी में डूबने से हुई। एक अन्य पैंतालीस वर्षीय महिला की आग से जल जाने पर मौत हो गई। मृतिका धानासुता की सोहनबाई है। वह अपने ही घर पर आग से जल गई। खाखरा कुंडी के घायल की इलाज दौरान मौत हो गई।

पुलिस को देखा तो बोरे फेंककर भागे, बोरों में मिली अवैध शराब 
रतलाम। बाइक पर जा रहे दो युवक रास्ते में पुलिस को देखकर दूर से ही दो बोरे फेंक भागे। पुलिस फोर्स ने भाग रहे युवकों का पीछा किया लेकिन अंधेरे का फायदा उठाकर दोनों युवक पुलिस को चकमा दे गए। बोरों की तलाशी लेने पर उसमें शराब भरी मिली।

रिंगनोद थाना पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक दो युवक मोटरसाइकल पर अवैध रूप से शराब का परिवहन कर ले जा रहे थे। ये दोनों भैंसाना तरफ से हाइवे की तरफ आ रहे थे। युवक पुलिस की पकड़ में आते उसके पहले ही शातिर युवकों की निगाहें पुलिस पर पहुंच गई और पुलिस की नाकेबंदी से कुछ दूरी पर ही बाइक से दोनों बोरो को फेंककर  भाग गए।
पुलिस फोर्स ने भाग रहे युवकों को पकडऩे की कोशिश की लेकिन दोनों युवक अंधेरे और झाडिय़ों का फायदा उाकर खेतों की तरफ से भागने में सफल हो गए।
फेंके गए बोरों में पुलिस को अवैध शराब भरी मिली। पुलिस ने मौके से 26 हजार से ज्यादा कीमत की सात पेटी देशी मदिरा प्रिंस शराब राजस्थान की तथा ड्तीन पेटी शारब रायल क्लासिकी के पाउच 12 हजार कीमत की जब्त की।  पुलिस ने 86.400 बल्क लीटर शराब जब्त कर अज्ञात दो युवकों के खिलाफ 34 (2) आबकारी एक्ट में अपराध दर्ज किया।
उधर, बिलपांक पुलिस ने बिलपांक फंटा से एक युवक को अंग्रेजी शराब ले जाते पकड़ा । पुलिस ने पकड़ाये युवक के कब्जे से12 बीयर अंग्रेजी शराब की जब्त की।