Home रतलाम रतलाम जिले के अपराध समाचार:टापरी में मिली युवक की लाश, हत्या का...

रतलाम जिले के अपराध समाचार:टापरी में मिली युवक की लाश, हत्या का प्रकरण दर्ज, बच्चों के भोजन का गेहूं चोरी,डंपर की टक्कर से युवक की मौत

रतलाम,10जून2021। शहर में एक और हत्या हो गई। ओसवाल नगर में चाकूबाजी से एक व्यक्ति की मौत के बाद मथुरी रोड पर एक टापरी में युवक की लाश मिली। टापरी में युवक की हत्या के मामले में पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ अपराध दर्ज किया है।

मृतक की पहचान गुड्डू पिता अम्बाराम (32) निवासी ईश्वरनगर थाना दीनदयालनगर के रूप में हुई है। पुलिस थाना माणकचौक ने कलमपाड़ा थाना बिलपांक रहवासी जितेन्द्र पिता मोतीलाल गरवाल की रिपोर्ट पर अज्ञात के खिलाफ हत्या का मामला धारा 302, 34 भादवि में दर्ज कर हमलावर की तलाश शुरू कर दी है। मृतक के शरीर पर चोट के निशान पाए जाने पर पुलिस ने मामला हत्या का मामला। उसका शव मथुरी रोड पर खेत पर बनी टापरी में मिला।

मथुरी रोड पर टापरी में युवक की लाश मिलने की सूचना पर खुद पुलिस अधीक्षक गौरव तिवारी मौके पर पहुंचे और बारिकी से मुआयना किया। पुलिस की अलग-अलग टीमे हत्या के कारणों का पता लगाने में जुट गई है।

रुपए मांगने पर विवाद
रतलाम। पिपलौदा थाना पुलिस ने माऊखेड़ी रहवासी कचरूलाल की रिपोर्ट पर तीन लोगों के खिलाफ मारपीट कर धमकी देने का केस दर्ज किया है।

पुलिस के मुताबिक आरोप है कि कथित लोगों ने पार्टनरी के रुपए मांगने की बात को लेकर फरियादी के साथ विवाद कर जाति सूचक शब्दों का उपयोग कर मारपीट कर जान से मारने की धमकी दी।
ताल पुलिस ने फतेहपुर रहवासी एक महिला की रिपोर्ट पर युवक के खिलाफ मारपीट का केस दर्ज किया. कथित अर्जुन नामक युवक ने मोटर साइकल मांगने की बात को लेकर फरियादिया के साथ गालीगलौज कर मारपीट की।
बरखेड़ा पुलिस ने पप्पूलाल की रिपोर्ट पर चार लोगों के खिलाफ अपराध दर्ज किया। पैसे की लेनदेन की बात को लेकर तीन-चार लोगों ने फरियादी के साथ गालीगलौज एवं मारपीट कर जान से मारने की धमकी दी। बाजना पुलिस ने भी मारपीट के दो अलग-अलग केस दर्ज किए। दीनदयालनगर थाना पुलिस ने भी दो मामले दर्ज किए। घर में घुसकर मारपीट कर धमकी देने के मामले में कालू के खिलाफ दर्ज किए। औद्योगिक क्षेत्र थाना पुलिस ने मारपीट के दो अलग-अलग केस दर्ज किए।

बच्चों के भोजन का गेहूं चोरी
रतलाम। बच्चों के मध्यान्ह भोजन का गेहूं व चावल चोरी हो गया। वाहन चोर दो अलग-अलग जगह से बाइक चुरा ले गए।

स्कूल में चोरी की घटना ताल के शासकीय कन्या माध्यमिक विद्यालय की है। फरियादिया जमनाबाई निवासी ताल ने पुलिस थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई कि 29 मई की दोपहर को अज्ञात व्यक्ति स्कूल के मध्यान्ह भोजन कक्ष में घुसकर वहां से 15 क्विंटल गेहूं, दो क्विंटल चावल सहित एक गैस की टंकी चुरा ले गया।
स्कूल में चोरी का पता चलने पर पुलिस को सूचना दी। पुलिस थाना ताल ने अज्ञात के खिलाफ 457, 380 भादवि में अपराध दर्ज किया है।

आलोट के के पास खजूरीदेवड़ा से एक बाइक चोरी हो गई। खजूूरीदेवड़ा के शकील पिता फकरू मोहम्मद ने आलोट पुलिस थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई कि मोटरसाइकल सरकारी सोसायटी के सामने खड़ी थी कि अज्ञात व्यक्ति मौका पाकर बाइक चुरा ले गया। वाहन चोरी जाने का पता चलने पर फरियादी ने देरी से इसकी सूचना पुलिस को दी।
मानसिंह सेहरे निवासी उद्यानिकी शासकीय आवास कैलाश बाग जावरा ने जावरा शहर थाना पुलिस में वाहन चोरी की रिपोर्ट दर्ज कराई। फरियादी की मोटरसाइकल उद्यान अधीक्षक कार्यालय के सामने खड़ी थी कि अज्ञात व्यक्ति मौका पाकर चुरा ले गया। .बहरहाल, जावरा शहर थाना पुलिस ने फरिययादी की रिपोर्ट पर अज्ञात के खिलाफ वाहन चोरी का केस दर्ज कर वाहन की तलाश शुरू कर दी है।

डंपर की टक्कर से मौत
रतलाम। डंपर चालक ने वाहन तेजगति से चलाकर मोबाइक को टक्कर मार दी जिससे बाइक सवार युवक की मौत हो गई। घटना उज्जैन-जावरा रोड पर बेगमपुरा फंटे के निकट स्थित पेट्रोल पंप के पास की है। मृतक अरनियापीथा का राजू पिता वरदीचंद (35) है। पुलिस के मुताबिक डंपर के चालक ने वाहन तेजगति से चलाकर पेट्रोल पंप व बेगमपुरा फंटे के निकट मोबाइक को टक्कर मार दी जिससे राजू की मौके पर ही मौत हो गई। औद्योगिक क्षेत्र जावरा पुलिस ने नितेश पिता अमरू निवासी बन्नाखेड़ा की रिपोर्ट पर केस दर्ज किया।