Home रतलाम रतलाम जिले के अपराध समाचार: पॉवर प्लांट में तोडफ़ोड़-लाखों का नुकसान,मोटरसाइकल चोरी,...

रतलाम जिले के अपराध समाचार: पॉवर प्लांट में तोडफ़ोड़-लाखों का नुकसान,मोटरसाइकल चोरी, दुर्घटना में घायल की मौत

रतलाम,23 नवम्बर(खबरबाबा. काम)। पॉवर प्लांट में घुसकर  तोडफ़ोड़ कर पवन चक्की की मशीनें बंद कर दी जिससे लाखों का नुकसान हुआ। पुलिस ने आधा दर्जन लोगों के खिलाफ अपराध दर्ज किया है।

घटना सिमन्सगमेसा पावर प्लांट भैंसा डाबर की है। पुलिस के मुताबिक प्लांट की ओर से इस मामले में आवेदन दिया गया था। आवेदन पत्र की जांच पर से पुलिस थाना सैलाना ने अज्ञात पांच सात लोगों के खिलाफ 451, 427, 294, 506, 34 भादवि में अपराध दर्ज किया है।

पुलिस के मुताबिक आरोप हैं कि अज्ञात आरोपीगणों ने पावर प्लांट में घुसकर तोडफ़ोड़ कर गालियां देकर जान से मारने की धमकी दी। आरोप हैं कि इस दौरान प्लांट की पवन चक्की की मशीनें बंद कर दी जिससे प्लांट को लाखों रुपयों का नुकसान हुआ। पुलिस ने अपराध कायम कर मामले को जांच में लिया है।

मोटरसाइकल चोरी

वाहन चोरों की सक्रियता फिर से बढऩे लगी है। मौका पाते ही बदमाश वाहन चुराकर ले जा रहे है। हाल ही में एक मोटरसाइकल त्रिवेणी मुक्तिधाम से चोरी चली गई।

माणकचौक थाना पुलिस ने जितेन्द्र रणछोड़लाल मोयल निवासी ईश्वरनगर की रिपोर्ट पर अज्ञात के खिलाफ वाहन चोरी का मामला दर्ज किया है। पुलिस के मुताबिक फरियादी ने रिपोर्ट दर्ज कराई कि मोटरसाइकल (क्रमांक एम.पी.43-डी.आर.-0595) से त्रिवेणी मुक्तिधाम के निकट खड़ी थी कि अज्ञात बदमाश मौका पाकर उसकी मोटरसाइकल चुरा ले गया। काफी तलाश करने पर मोटरसाइकल का कहीं कोई पता नहीं चल पाया।

उधर, रावटी पुलिस ने भी चोरी का एक मामला दर्ज किया है। तेली मोहल्ला रावटी रहवासी ललित पिता धन्नालाल ने रिपोर्ट दर्ज कराई कि 12-13 नवंबर की दरम्यानी रात को अज्ञात व्यक्ति सांई मंदिर के पीछे राजू सेठ के कुंए से पानी की मोटर चुरा ले गया। चोरी गई मोटर पांच हार्सपावर की बताई जा रही है।

बाइक टक्कर से घायल की मौत

जावरा उज्जैन रोड पर राजाखेड़ी के पास दुर्घटना में एक युवक की मौत हो गई।

जावरा औद्योगिक क्षेत्र थाना पुलिस ने सिटी कॉलोनी नागदा रहवासी अजीतसिंह पिता किशनसिंह पंवार की रिपोर्ट पर मोटरसाइकल चालक के खिलाफ 304ए भादवि में अपराध दर्ज किया। आरोप हैं कि बाइक चालक ने वाहन तेजगति से लापरवाही पूर्वक चलाकर राजाखेड़ी के पास जावरा उज्जैन रोड पर तूफानसिंह की मोटरसाइकल को जोरदार की टक्कर मार दी जिससे तूफानसिंह गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया जहां दौराने इलाज उसकी मौत हो गई।

बहरहाल, औद्योगिक क्षेत्र थाना पुलिस जावरा ने फरियादी अजीतसिंह पंवार की रिपोर्ट पर बाइक चालक के खिलाफ अपराध दर्ज किया।