Home रतलाम रतलाम: जिले के अपराध समाचार-वाहन चोर सक्रीय,दो स्थानों से वाहन चोरी, युवक...

रतलाम: जिले के अपराध समाचार-वाहन चोर सक्रीय,दो स्थानों से वाहन चोरी, युवक से रुपए मांगे और मारपीट की

रतलाम,5नवम्बर(खबरबाबा.काम)। जावरा क्षेत्र में बाईक चोर गिरोह सक्रीय है।अज्ञात चोरो ने विगत दिवस जावरा के अरिहंत कालोनी के अलावा सिविल अस्पताल परिसर से बाईक चुरा ली।
जावरा शहर थाना पुलिस के मुताबिक अज्ञात चोरो ने सिविल लाईन जावरा निवासी प्रेमचंद पिता मानसिंह भाभर जावरा अस्पताल गया हुआ था उसने अपनी बाईक अस्पताल के परिसर में रखी थी। तभी अज्ञात बदमाश उसकी बाईक क्रमांक एमपी 43 ईडी 8890 चुरा ले गया। इसी प्रकार अज्ञात चोरो ने जावरा औद्योगिक थाना क्षेत्र के अरिहंत कालोनी परिसर में अपने हाथ की सफाई दिखा दी। अज्ञात चोर यहां के रहने वाले मुकेश पिता भगवानसिंह पंवार की बाईक को चुरा ले गए। पुलिस ने दोनो मामलों में प्रकरण दर्ज कर लिया है।
शराब दुकान पर सिंगदाने के रूपये नही देने पर पीटा
रतलाम। शनि गली क्षेत्र में एक व्यक्ति ने शराब पी ओर जब दुकान संचालक ने चने ओर सिंगदाने के रूपये मांगे तो व्यक्ति ने रूपये देने से मना कर दिया। इस पर दो कर्मचारियों ने उसे पीट दिया। स्टेशन रोड थाना पुलिस सूत्रों के मुताबिक समता परिसर निवासी मनीष पिता अमरसिंह हरमाला रोड शनि गली स्थित एक शराब दुकान पर शराब पीने गया था। वहां पर उसने चने ओर सिंगदाने भी लिए थे। जब दुकान संचालक ने चने व सिंगदाने के रूपये मांगे तो दोनो में कहासुनी हो  गई। विवाद के चलते वहां के कर्मचारी जीतू  तथा दिलीप ने उसके साथ मारपीट की। पुलिस ने फरियादी की रिपोर्ट पर आरोपियों के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर लिया है।
मेडिकल दुकान संचालक से रूपये मांगे, ना देने पर पीटा
रतलाम। डाट की पुल के समीप एक मेडिकल संचालक से चार लोगो ने दादागिरी दिखाते हुए रूपये की मांग की ना देने पर युवक के साथ मारपीट की गई। स्टेशन रोड थाना पुलिस के मुताबिक कस्तुरबा नगर निवासी आदित्य पिता रघुनंदन  की सैलाना बस स्टैण्ड पर मेडिकल की दुकान है। रात में वह करीब 11 बजे डाट की पुलिस के समीप से गुजर रहा था तभी यश , विक्की , अज्जु  तथा भीम नामक युवक ने उसका रास्ता रोका और उससे 50 हजार रूपये की मांग की। उसने रूपये देने से मना कर दिया तो आरोपियों ने उसके साथ मारपीट कर जान से मारने की धमकी दी। पुलिस ने इस मामले में आरोपियों के खिलाफ धारा 323, 294, 327, 506 के तहत प्रकरण पंजीबद्ध कर लिया है।
===========
बाईक डिवाईडर पर चढी, तीन जख्मी
रतलाम। कालूखेड़ा थाने के ग्राम भाखरखेडी निवासी तीन युवक नामली के समीप दूर्घटना के शिकार हो गए। तेज गति के कारण बाईक डिवाईडर पर चढ गई जिससे वे बुरी तरह से जख्मी हो गए। घायलो को जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया हे। कालूखेडा थाने के ग्राम भाखरखेडी निवासी नरेन्द्र पिता नंदराम अपने साथी राहुल पिता लक्ष्मण खारीवाल, बंटी पिता गोपाल के साथ बाईक से कही जा रहे थे तभी उनकी बाईक नामली के समीप तेज गति के कारण रात में डिवाईडर पर चढ गई। हादसे में घायल तीनों युवको को 108 की मदद से जिला अस्पताल में भर्ती कराया।
————