Home रतलाम रतलाम: जिले में कल हुई लूट की दो वारदातों का पुलिस ने...

रतलाम: जिले में कल हुई लूट की दो वारदातों का पुलिस ने किया खुलासा, आरोपी गिरफ्तार

रतलाम,11जून(खबरबाबा.काम)/ शिवगढ थाना क्षेत्र अंतर्गत बीते 24 घंटे में घटित हुई लूट की दो वारदातों में पुलिस ने वारदात के कुछ घंटो में ही खुलासा करते हुए आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

एसपी गौरव तिवारी ने बताया  कि फरियादी मुकेश पिता लक्ष्मण मईडा उम्र 24 वर्ष निवासी खैरियापाडा से दो अज्ञात बदमाशों ने  बाईक की चाबी जबरदस्ती निकाल कर छिन ली थी। इस दौरान एक बदमाश  लाठी से मुकेश के साथ मारपीट करने लगा तथा उसकी  जेब मे ऱखे पर्स जिसमे पाँच हजार रुपये नगद, आधारकार्ड रखे थे,छिन लिये फिर दोनो अज्ञात बदमाश मुकेश बाईक पाँच हजार रुपये नगद, लूटकर भाग गये। जिस पर फरियादी की रिपोर्ट पर पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश जारी कर दी थी।

इसी थाना क्षेत्र अंतर्गत लूट की एक और वारदात फरियादी कमलाबाई पति गौतम गामड उम्र 36 वर्ष निवासी जाम्बुकुडी के साथ घटित हुई। जहा इन्ही दोनों बदमाशों ने कमलाबाई के साथ मारपीट कर उससे चांदी का कड़ा , 500 ग्राम वजनी चांदी की 02 कडियाँ ,1500 रूपये नगद लूट कर फ़रार हो गये थे।

एक ही थाना क्षेत्र में घटित हुई लूट की वारदात के बाद शिवगढ़ पुलिस ने टीम गठित की गई ।टीम दोनों फरियादी द्वारा बताये गये हुलिये और संदिग्ध व्यक्तियो को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की। पुलिस ने अपनी मुखबिर नेटवर्क को भी सक्रिय कर दिया। इस बीच पुलिस को सुचना मिली कि ग्राम कास्याखारी मे फरियादी मुकेश मईडा से लूटी गई मो.सा. में होना बताया गया।पुलिस टीम ने तुरंत मुखबीर के बताये स्थान पर दबीश देने पहुंची तो पुलिस को देखकर दो युवक भागने का प्रयास करने लगे लेकिन पुलिस ने उन्हें पकड़ लिया।

पुलिस द्वारा पूछताछ के दौरान हिरासत में लिये गये मुकेश पिता गोतम मईडा उम्र 30 वर्ष निवासी ग्राम कास्याखारी थाना शिवगढ और राहुल पिता रामा गामड उम्र 20 वर्ष निवासी ग्राम जाम्बुकुडी थाना शिवगढ ने दोनों लूट की वारदात को अंजाम देना कबूल कर लिया। पुलिस ने आरोपियों के बताये स्थान से लूट का माल भी बरामद कर लिया है। गिरफ्तार आरोपी में मुकेश मईडा के खिलाफ शिवगढ थाने पर पूर्व के 02 अपराध मारपीट संबंधी दर्ज है ।