Home रतलाम रतलाम: जैन श्री संघ जरुरतमंद परिवारों को वितरित करेगा 101 राशन किट

रतलाम: जैन श्री संघ जरुरतमंद परिवारों को वितरित करेगा 101 राशन किट

रतलाम,15मई2021/ कोरोना की इस विकट विश्वयापी महामारी के कठिन समय मै जैन श्री संघ सज्जन मिल क्षेत्र के द्वारा जरूरतमंद परिवारों को 101 राशन किट प्रदान करने का निर्णय लिया है।

जैन श्री संघ के सचिव तथा कोरोना वारियर के राष्ट्रीय जैन पुरस्कार से सम्मानित अमित कोठारी ने बताया कि लॉक डाउन को 1 माह से भी ज्यादा समय हो गया है और अब समाज के कई परिवारों के लिए दो वक्त के भोजन की समस्या आने लगी है, ऐसी कठिन परिस्तिथि मैं जैन श्री संघ सज्जन मिल क्षेत्र 101 परिवारों को सम्पूर्ण माह के राशन की किट प्रदान करेगा।

श्री जैन संघ के सरंक्षक  जयंत वोहरा तथा अध्यक्ष  हंसराज चोपड़ा द्वारा इस कार्य मैं सहयोग की समस्त संग वासियो से अपील की गई है।

ज्ञात हो कि पिछले लॉक डाउन मैं भी जैन श्री संघ ने जैन हेल्प लाइन के साथ मिलकर सुमंगल गार्डन से भोजन वितरण का कार्य किया था जिसकी सर्वत्र अनुमोदन की गई थी।

साथ ही श्री संघ के प्रकाश नंदेचा, हिम्मत गेलड़ा, दिलीप गेलड़ा, जयंतीलाल जैन,अनिल मेहता, अनिल गोखरू, प्रमोद रांका, लोकेश ओस्तवाल, राजेन्द्र सेठिया,प्रवीण डूंगरवाल,मनोज लोढा,विजय पितलिया, अभय मूणत, संजय कटारिया, अनिल तलेरा, निर्मल गोखरू आदि ने कार्य की सराहना की।