Home रतलाम रतलाम: डाक्टर के यहां चोरी, छत का दरवाजा तोड़कर घर में घुसे...

रतलाम: डाक्टर के यहां चोरी, छत का दरवाजा तोड़कर घर में घुसे चोर, चोरी के साथ घर में रखा ड्रायफ्रूट भी चट कर गए, अपने औजार छोड़ गए

रतलाम,9फरवरी(खबरबाबा.काम)। शहर में लगातार बढ़ रही चोरी की वारदाते अब आम जनता में दहशत पैदा कर रही है। बिती रात वेदव्यास कॉलोनी में जिला अस्पताल के वरिष्ठ सर्जन डॉ सुनील राठौर के सूने घर को चोरो ने निशाना बना कर अपने मंसूबे पूरे कर लिए।

अलमारियों और घर के लगभग 9 दरवाजे तोड़े, ड्राय फ्रूट खा गए

जानकारी के अनुसार डा. राठोर परिवार के साथ शहर से बाहर गए हुए थे । चोर छत का दरवाजा तोड़कर घर में घुसे ।मौके को देख कर लगता है चोर करीब तीन-चार घण्टे घर के अंदर रहे । चोर छत के रास्ते घर मे प्रवेश हुए और कमरों के दरवाजों में लगे ताले तोड़ दिए , अलमारियों के भी दरवाजे तोड़ दिए तथा डबल बेड की तलाशी लेकर समान बिखेर दिया । चोरो ने घर में रखे ड्राय फ्रूट बादाम और पिस्ते भी चट कर दिए और पूरे घर मे पिस्ता बिखरे दिए ।

छोड़ गए ओजार

चोर घर पर ताला तोड़ने के लिये लाए ओजार तथा छत के रास्ते एक काला कलर का मफ़र्ल भी छोड़ गए है ।

डॉग स्क्वायड को बुलाया

सूचना मिलने पर रविवार को पुलिस मौके पर पहुंची और निरीक्षण किया। डॉग स्कवाड को भी मौके पर बुलाया गया। डॉक्टर राठौर के घर के पीछे बने नाले पर यह डॉग जाकर रुक गया ।पुलिस को अंदेशा है कि चोर नाले के रास्ते भागे है । वहीं फिंगरप्रिंट एक्सपर्ट ने भी आ कर तलाशी ली।

मुख्य अलमारी नही खोल पाए

इंदौर शादी से रविवार की दोपहर रतलाम लौटे डॉ सुनील राठौर ने बताया कि 5 हजार रुपए नगद सहित कुछ मोती की मालाएं सहित 50 – 60 हजार रुपये का माल चोर ले गए है । मुख्य अलमारी जिसमे नगदी और आभूषण रखे थे उसे चोर नही खोल सके । डॉ राठौर के निवास पर सीसीटीवी कैमरे नही है , पुलिस आस पास लगे कैमरों के फुटेज देख रही है ।

भाई ने दी खबर

डॉ सुनिल राठौर के मकान से कुछ दूरी पर डां राठौर के भाई मुकेश तथा जयेश राठौर रहते है । सुबह भाई मुकेश घर की लाईट बन्द करने पहुंचे तो चोरी का खुलासा हुआ , तभी पुलिस और डॉक्टर राठोऱ को खबर दी गई ।