Home रतलाम रतलाम: दवाओं,उपकरणो,आक्सीजन की कालाबाजारी पर कार्रवाई के लिए रतलाम पुलिस द्वारा जारी...

रतलाम: दवाओं,उपकरणो,आक्सीजन की कालाबाजारी पर कार्रवाई के लिए रतलाम पुलिस द्वारा जारी हेल्पलाइन नम्बर के मिल रहे परिणाम, आक्सीजन सिलेन्डर के अनावश्यक संग्रह पर भी प्रकरण दर्ज, तीन जम्बों सिलेंडर जप्त

रतलाम,11मई(खबरबाबा.काम)/एसपी गौरव तिवारी द्वारा कालाबाजारी की सूचना देने के लिए जारी हेल्पलाइन नंबरों का असर अब दिखाई देने लगा है।मिल रही सूचनाओं पर जिले में आवश्यक दवाओं ,मेडिकल उपकरणों और आक्सीजन सिलेंडरों की कालाबाजारी और जमाखोरी के खिलाफ रतलाम पुलिस की कार्रवाई लगातार जारी है।

एसपी गौरव तिवारी ने बताया कि रतलाम पुलिस द्वारा पिछले दिनों हेल्पलाइन नंबर जारी किए गए थे। जिससे आम जनता कालाबाजारी और जमाखोरी संबंधी सूचना पुलिस को दे सके। इस हेल्पलाइन नंबर के सकारात्मक परिणाम मिलने लगे हैं ।पुलिस को कालाबाजारी और जमाखोरी की जो शिकायतें मिल रही है,उस पर कार्रवाई हो रही है।

औद्योगिक क्षेत्र थाना अंतर्गत  पुलिस ने सूचना के आधार पर एक मकान पर दबिश दी और वहां से अनावश्यक रूप से संग्रह कर रखे गए ऑक्सीजन के 3 जम्बो सिलेंडर जप्त  किए हैं।इस मामले में पुलिस ने एक संदेही विष्णु के खिलाफ आवश्यक वस्तु अधिनियम के तहत प्रकरण दर्ज किया है।

एसपी गौरव तिवारी ने आम जनता से हेल्पलाइन नंबर ऑफर इस तरह की सूचनाएं देने की अपील की है

आवश्यक दवाओ, ऑक्सिजन एवं रेमडेसीवीर इंजेक्शन की कालाबाजारी के संबंध मे में कोई जानकारी हो तो हेल्प लाइन नंबर :- 7049162265, 07412-270474 या 07412-222223, 9893414092, 7587621698 पर बगैर किसी भय के कॉल या वट्सएप के माध्यम से सूचना से अवगत करावे । सुचनकर्ता की पहचान गोपनीय रखी जावेगी ।