Home रतलाम रतलाम: नकाबपोश बदमाशों ने आधी रात को बुजुर्ग की हत्या कर लूट...

रतलाम: नकाबपोश बदमाशों ने आधी रात को बुजुर्ग की हत्या कर लूट की वारदात को दे दिया अंजाम, बुजुर्ग पत्नी के साथ भी मारपीट, सूचना मिलने पर घटना स्थल पहुंचे एसपी, बदमाशों की गिरफ्तारी पर एसपी ने किया इनाम घोषित

रतलाम,6 जून2021/ जिले के रावटी थाना क्षेत्र के नाहरपुरा गांव में बीती रात आधा दर्जन के करीब अज्ञात बदमाशों ने लूट और हत्या की सनसनीखेज वारदात को अंजाम दे दिया। लूट की वारदात करने आए अरोपियो ने 70 वर्षीय बुजुर्ग की गले में फंदा डालकर हत्या कर दी और उसकी पत्नी को भी घायल कर दिया। परिजनों की सूचना पर रावटी पुलिस मौके पर पहुंची।

जानकारी के अनुसार रावटी के ग्राम नाहरपुरा में सरदार भूरिया के यहां अज्ञात बदमाशों ने देर रात 1 बजे लूट की वारदात को अंजाम देकर नगदी और सोने चांदी के आभूषण पर हाथ साफ कर लिया ।  दम्पति घर के बाहर सोए हुए थे। बदमाशों  ने बुजुर्ग सरदार भूरिया पर पत्थर से हमला किया । बुजुर्ग को खाट पर बांध कर  गला घोंटकर हत्या कर दी । पास ही सो रही बुजुर्ग की पत्नी के साथ भी मारपीट कर तलवार से हमला किया गया । रात करीब 2 बजे सूचना मिलते ही परिजन मौके पर पहुंचे और पुलिस को सूचना दी ।घायल वृद्धा को जिला अस्पताल में उपचार के लिये भर्ती करवाया गया । परिजनों के मुताबिक बदमाश चांदी सोने के आभूषण सहित 5 हजार नगदी ले गए। इस घटना से गाव में दहशत फैल गयी। रावटी पुलिस ने मौके पर पहुच कर शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला चिकित्सालय पहुचाया। पुलिस ने अज्ञात बदमाशो के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

वारदात की सूचना मिलने पर रविवार सुबह एसपी गौरव तिवारी भी मौके पर पहुंचे और घटनास्थल का निरीक्षण कर आवश्यक दिशा निर्देश दिए। । ग्रामीणों और परिजनो से भी जानकारी ली।

एसपी ने बताया कि घटना बीती रात 1 बजे के बाद कि है।लूट डकैती के उद्देश्य से अज्ञात बदमाश आए और वारदात कर घर से चांदी आभूषण व नकदी ले गए।पुलिस ने आरोपियों की तलाश शुरु कर दी है। एसपी गौरव तिवारी ने बताया कि बदमाशों की गिरफ्तारी पर 10 हजार रुपए का इनाम भी घोषित किया गया है।वहीं घायल बुजुर्ग महिला का जिला अस्पताल में इलाज जारी है। रावटी पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।