Home रतलाम रतलाम: नहीं रुक रही चोरी, अब दुकान की दिवार में सेंध लगाकर...

रतलाम: नहीं रुक रही चोरी, अब दुकान की दिवार में सेंध लगाकर चोरी की वारदात

रतलाम,11 दिसम्बर(खबरबाबा.काम)/ जिले में चोर लगातार वारदातों को अंजाम दे रहे है। चोर आए दिन एक ना एक चोरी की वारदात को अंजाम दे रहे है। बिरमावल के सराफा व्यापारी के यहां हुई चोरी का पुलिस पता भी नहीं लगा पाई थी कि चोरों ने ढोढर में एक मकान में बड़ी चोरी को अंजाम दे दिया और कल फिर एक दुकान में चोरी की वारदात हो गई।

दुकान में चोरी की वारदात नया बाजार पिपलौदा रहवासी हरीश पिता दिनेश प्रजापत के यहां हुई। प्रजापत की नयाबाजार में ही मोबाइल की दुकान है। 7-8 दिसंबर की दरम्यानी रात को चोरी की नीयत से आए चोर प्रजापत के यहां दुकान की दीवार को खोदकर अंदर घुसे और वहां से मोबाइल सहित अन्य सामान चुरा ले गए। चोरी का पता उस समय चला जब प्रजापत दुकान पर पहुंचे तो दीवार को खुदा पाया। अंदर देखने पर मोबाइल व अन्य सामाम को गायब पाकर इसकी सूचना पुलिस को दी।

चोर हरीश के यहां से मैमोरी कार्ड, पेनड्राईव सहित दुकान में रखा एक मोबाइल वीवो कंपनी का मोबाइल चुरा ले गए। दुकान में रखी तकरीबन डेढ़ सौ रुपए की चिल्लर भी बदमाश चुरा ले गए। पुलिस के मुताबिक बदमाश प्रजापत के यहां से तकरीबन दस हजार का सामान ले गए। चोरी का पता चलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ चोरी का मामला धारा 457, 380 भादवि में दर्ज कर मामले को जांच में लिया है।