Home रतलाम रतलाम: नाबालिग का अश्लील विडीयो बनाकर सोशल मीडीया पर किया वायरल, पुलिस...

रतलाम: नाबालिग का अश्लील विडीयो बनाकर सोशल मीडीया पर किया वायरल, पुलिस ने किया प्रकरण दर्ज

रतलाम,13 मई(खबरबाबा.काम)। स्कूल में साथ पढने वाली लडकी को  प्रेम सम्बंध में उलझाकर, उसके अश्लील विडीयो सोशल मीडीया पर वायरल करने का एक मामला आज सामने आया। पुलिस ने अश्लील विडीयो वायरल करने वाले युवक के विरुद्ध ब्लैकमेलिंग समेत विभिन्न धाराओं में आपराधिक प्रकरण दर्ज कर लिया है।

पुलिस सूत्रों के अनुसार ग्वालियर निवासी आरोपी युवक (हाल मुकाम रावटी) रतलाम के एक स्कूल में पढता था। वर्ष 2018 में उसने अपने साथ पढने वाली एक लडकी को अपने प्रेमजाल मे फांसा। प्रेम सम्बन्ध के चलते उसने लडकी को  विडीयो काल पर बात करने को कहा। जब लडकी ने उससे विडीयो काल पर बात कर ली तो उसने यह विडीयो रेकार्ड कर लिया था।

आरोपी यश ने उक्त विडीयो चैट वायरल करने के नाम पर कई बार पीडीता को ब्लैकमेल किया। आरोपी के पिता को जब आरोपी की हरकतों की भनक लगी तो उन्होने उसे ग्वालियर स्थित पैतृक घर में रहने के लिए भेज दिया था। बुधवार को अचानक आरोपी ने पीडीता का अश्लील विडीयो इंस्टाग्राम पर वायरल कर दिया। जब पीडीता को इसकी जानकारी मिली तो उसने माणकचौक पुलिस थाने पर पंहुचकर अपनी शिकायत दर्ज कराई।

माणकचौक थाना पुलिस के मुताबिक आरोपी के माता पिता से उसके सम्बन्ध में पूछताछ की गई है। आरोपी को शीघ्र ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।  आरोपी के विरुद्ध ब्लैकमेलिंग और छेडछाड की धाराओं के अलावा आइटी एक्ट और पाक्सो एक्ट की धाराओं के तहत भी प्रकरण दर्ज किया गया है।