Home रतलाम रतलाम: नामली के नेगड़दा में सुबह तक चला सर्च आपरेशन, रविवार सुबह...

रतलाम: नामली के नेगड़दा में सुबह तक चला सर्च आपरेशन, रविवार सुबह मिला बालक का शव

रतलाम,23फरवरी(खबरबाबा.काम)।नामली के ग्राम नेगड़दा में बालक के तालाब में डुबने की आशंका आखिरकार सच साबित हुई। बालक के तालाब में डूबने की आशंका के चलते गांव के लोगों ने तालाब को खंगाला लेकिन कोई पता नहीं चल पाया। रतलाम से आए गोताखोरों ने भी गोते लगाए। बालक नहीं मिलने पर तालाब को  खाली करवाने के साथ ही बचाव का कार्य भी चला जिसके चलते सुबह बालक के शव को तालाब से निकाला गया।

जानकारी के मुताबिक समरथ पिता राजाराम चन्द्रवंशी (15) निवासी नेगड़दा कल बकरी-बकरी लेकर गांव में ही पास के तालाब पर गया था। दोपहर मे बकरा-बकरी तालाब के पास ही एक खेत पर चले गए जिस पर किसान उन्हें वहां से निकालते हुए तालाब के पास पहुंचा तो देखा कि तालाब के पास कपड़े और जूते पड़े थे।

तब वह समझा कि बकरा-बकरी लेकर आया किशोर तालाब में नहाने गया होगा, जब उसने आवाज लगाई तो कोई जवाब नहीं मिला। जिससे उसे बालक के डूबने की आशंका पर गांव के लोगों को जानकारी दी। चूंकि तालाब के किनारे कपड़े किशोर को दिखाई देने पर गांव में पता लगाया कि जिस पर पता चला कि समरथ गायब है। गांव के लोगों ने अपने स्तर पर तालाब को खंगाला लेकिन बालक का पता नहीं चल पाया। पुलिस को सूचना मिलने पर रतलाम से गोताखारों को बुलवाया। गोताखोरों ने पानी के अंदर तक गोते लगाकर शाम तक बालक का पता किया। बाद में अंधेरा होने की वजह से तलाशी बंद कर दी गई। देररात को अधिकारियों के पहुंचने के बाद  एसडीईआरएफ ने तालाब में खोज अभियान शुरू किया. रेस्क्यू अभियान के दौरान आज सुबह किशोर को तालाब से ढूंढ निकाला। बताते हैं कि खोजबीन के लिए तालाब को खाली भी कराया गया। बालक के शव को तालाब से निकालकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवाया।