Home मध्यप्रदेश रतलाम: पूर्व गृहमंत्री हिम्मत कोठारी ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान एवं भाजपा...

रतलाम: पूर्व गृहमंत्री हिम्मत कोठारी ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान एवं भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वी.डी शर्मा को लिखा पत्र,उठाया यह मुद्दा

रतलाम,17मई(खबरबाबा.काम)/ पूर्व गृहमंत्री  हिम्मत कोठारी ने मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री  शिवराज सिंह चौहान एवं भाजपा प्रदेश अध्यक्ष  विष्णु दत्त शर्मा को पत्र लिखकर ध्यान आकर्षित किया कि कोरोना महामारी के इस भयावह दौर में अत्यंत गरीब अंत्योदय वर्ग बीपीएल कार्ड धारी वर्ग , निम्न मध्यमवर्गीय एवं पात्रता पर्ची वालो का रोजगार पूरी तरह से प्रभावित हुआ है । यह वर्ग भुखमरी के कगार पर पहुँच गया है।  जीवन उपयोगी अतिआवश्यक वस्तु भी यह वर्ग नही खरीद पा रहा है । इसके लिए वह दरदर भटक रहा है , परन्तु उसकी मदद नही हो पा रही है । ऐसी खराब स्थिति में इस वर्ग को तत्काल प्रति परिवार को आर्थिक मदद देने की आवश्यकता है ।

श्री कोठारी ने पत्र में लिखा कि सरकार , पूंजीपति ,आर्थिक दृष्टि से सम्पन्न ऐसे सभी वर्ग से सहयोग लेकर इस गरीब वर्ग को मदद की जाने की योजना बनाए जाना अतिआवश्यक है , यह कार्य योजना ऐच्छिक भी हो सकती है या फिर कानून का सहारा लेकर सम्पन्नता के मापदंड के आधार पर आर्थिक मदद लेकर गरीबो की मदद की जाए ।

श्री कोठारी ने कहा कि आर्थिक दृष्टि से एक बहुत बड़ा वर्ग बहुत सक्षम है वह मदद भी करना चाहता है , परन्तु मदद किसके माध्यम से करे उसे विदित नही है । इस कारण से भी मदद गरीब वर्ग तक नही पहुंच पा रही है ।श्री कोठारी ने गरीब वर्ग तक किसी भी तरह मदद पहुचे यह अपील की है ।