Home रतलाम रतलाम: फिर चोरों ने किए हाथ साफ, कंटेनर से पार्सल के पैकेट...

रतलाम: फिर चोरों ने किए हाथ साफ, कंटेनर से पार्सल के पैकेट चोरी, सूने मकान का ताला चटकाकर नगदी और जेवर भी ले उड़े

रतलाम,20फरवरी(खबरबाबा.काम)।महू-नीमच हाइवे रोड से अज्ञात बदमाश कंटेनर से पार्सल के पैकेट चुरा ले गए। चोरी का पता चलने पर पुलिस में शिकायत की गई।

घटना 18 फरवरी की रात साढ़े नौ बजे के लगभग महू-नीमच हाइवे रोड पर घटला ब्रिज से मालवा ढाबे के बीच की बताई जा रही है है। उत्तरप्रदेश के कानपुर जिले के सब्दलपुर थाना डेरापुर रहवासी अवधेश पिता विश्वनाथसिंह पाल ने औद्योगिक क्षेत्र पुलिस थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई कि वह कंटेनर लेकर जा रहा था। रतलाम पहुंचने पर अज्ञात बदमाश घटला ब्रिज से मालवा ढाबे के बीच में कंटेनर से पार्सल कार्टून के दो पैकेट चुरा ले गए। चोरी गए पैकेट तकरीबन दस हजार कीमत के बताए जा रहे है।
कंटेनर से सामान गायब होने का पता चलने पर इसकी इसकी सूचना थाना पुलिस को दी। पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ चोरी का मामंला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

सूने मकान में चोरी की वारदात

औद्योगिक क्षेत्र थाना अंतर्गत दीपकनगर में मकान को सूना पाकर बदमाश ताला चटकाकर घर में घुसे और सोने-चांदी के जेवरात, नगदी सहित अन्य सामान चुरा ले गए।

चोरी की घटना पवन पिता मदनलाल पाटीदार के यहां हुई। पाटीदार का परिवार मकान पर ताला लगाकर बाहर गया था । 15 फरवरी से 19 फरवरी के दरम्यान बदमाशों ने मकान को सूना पाकर ताला चटका दिया और वहां से जेवरात व नगदी पर हाथसाफ कर गए। बदमाश पाटीदार के यहां से चांदी की दो जोड़ पायजेब, बिछियां, बच्चों के चांदी के कड़े, बच्चे की सोने की चेन सहित 15 हजार रुपए नगदी के साथ अन्य सामान चुरा ले गए।