Home रतलाम रतलाम: फिर शुरु हुई जनसुनवाई,कलेक्टर श्री डाड तथा अपर कलेक्टर श्रीमती भिड़े...

रतलाम: फिर शुरु हुई जनसुनवाई,कलेक्टर श्री डाड तथा अपर कलेक्टर श्रीमती भिड़े ने आवेदकों की समस्याएं सुनी, निराकरण के निर्देश विभागों को दिए

रतलाम 29 दिसम्बर 2020(खबरबाबा.काम)/ जिला मुख्यालय रतलाम पर 29 दिसंबर मंगलवार से जनसुनवाई पुनः प्रारंभ की गई। कलेक्ट्रेट सभाकक्ष में कलेक्टर श्री गोपालचंद्र डाड, अपर कलेक्टर श्रीमती जमुना भिड़े, डिप्टी कलेक्टर सुश्री शिराली जैन ने आवेदकों के आवेदन की सुनवाई करते हुए संबंधित विभागों को निराकरण के निर्देश जारी किए। इस दौरान 42 आवेदन प्राप्त हुए।

जनसुनवाई में ग्राम सेलजदेवदा तहसील रावटी के बालू देवदा ने उसके पड़ोसी द्वारा उसकी जमीन पर कब्जा कर सड़क बनाने के संबंध में विवाद करने पर आवेदन दिया जिसके निराकरण के लिए तहसीलदार रावटी को निर्देशित किया गया। इसी प्रकार श्री मोहन परदेसी ने आवेदन दिया कि वे ग्रामीण अंचल के निजी विद्यालय में शिक्षक का कार्य कर रहे हैं। उनकी पुत्रियां महाराष्ट्र पुणे में अध्ययनरत हैं उनकी पढ़ाई के लिए आर्थिक सहायता की जरूरत है। कलेक्टर ने आवेदन पर सहायक संचालक पिछड़ा वर्ग को आवश्यक कार्रवाई के लिए निर्देशित किया। इसके अलावा महेश मईडा इंदिरा नगर रतलाम ने सूदखोरों से निजात दिलवाने हेतु आवेदन दिया जिस पर पुलिस अधीक्षक को कार्रवाई के लिए निर्देश जारी किए गए।

ग्राम सालाखेड़ी के मनोहरलाल ने बिजली के बिल की राशि ज्यादा आने की शिकायत की, शिकायत निवारण के लिए अधीक्षण यंत्री विद्युत को निर्देशित किया गया। भारोड़ा तहसील नामली के विश्राम पिता नाथू एवं रामकन्याबाई ने आवेदन दिया कि एट लेन निर्माण के लिए आसपास की शासकीय भूमि की खुदाई कर मिट्टी तथा मुरम ले जाई जा रही है। बिना किसी नोटिस बिना किसी मुआवजा राशि दिए ही हमारी खड़ी फसलों को नुकसान करते हुए एट लेन निर्माण कंपनी द्वारा खुदाई की जा रही है। आवेदन पर तहसीलदार नामली को कार्रवाई के लिए निर्देशित किया गया।