Home रतलाम रतलाम: बदमाशों ने मारपीट कर दो स्थानों पर दिया लूट की वारदात...

रतलाम: बदमाशों ने मारपीट कर दो स्थानों पर दिया लूट की वारदात को अंजाम, माणकचौक क्षेत्र में वृद्धा के हाथ से सोने की पाटलियां चोरी कर ले गई अज्ञात महिलाएं

रतलाम,11जून2021। जिले में अनलाक के साथ ही आपराधिक वारदातें बढ़ने लगी है । चोरी के बाद बदमाश लूट की वारदात को भी अंजाम देने लगे है। बदमाशों ने एक बाइक सवार युवक के अलावा एक महिला को मारपीट कर लूट लिया। वहीं माणकचौक क्षेत्र में दो अज्ञात महिलाओं ने एक महिला के हाथ से सोने के पाटले गायब कर दिए।

जानकारी के अनुसार लूट की दोनों वारदातें शिवगढ़ थाना क्षेत्र की है ।मुकेश लक्ष्मण मईड़ा (24) निवासी खेरियापाड़ा के साथ लूट की वारदात कास्याखारी फंटे पर हुई। 9 जून की रात सवा आठ बजे के लगभग मुकेश मोटरसाइकल  से जा रहा था कि बीच कास्याखारी फंटे पर गुमटी के पास दो लोगों ने उसके साथ मारपीट कर लूट लिया।

फरियादी युवक के पास से नगदी और आधारकार्ड लूटने के साथ ही लुटेरे उसकी मोटरसाइकल छिनकर मौके से भाग निकले। बाद में उसने थाने पहुंचकर घटना की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस ने अज्ञात दो लोगों के खिलाफ लूट का मामला धारा 394 भादवि में दर्ज किया है।

इसी थाना क्षेत्र के गांव जाम्बुकुड़ी में लूट की वारदात हो गई। जाम्बुकुड़ी रहवासी कमलाबाई पति गौतम मईड़ा (35) घर पर थी कि तभी अज्ञात दो युवकों ने उसके साथ मकान की छत पर मारपीट कर चोट पहुंचाकर चांदी के जेवर और नगदी लूट ले गए।

लुटेरे महिला के पास से पांच सौ ग्राम वजनी चांदी की दो कड़ी, एक चांदी का कड़ा, सहित बटवा छिन लिया। बटवे में तकरीबन पन्द्रह सौ रुपए की नगदी होना बताई जा रही है। शिवगढ़ थाना पुलिस ने फरियादिया की रिपोर्ट पर अज्ञात दो लोगों के खिलाफ लूट का मामला धारा 394, 457 भादवि में अपराध दर्ज कर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है।

बाइक चोरी- माणकचौक पुलिस ने संजय दशरथमल जैन निवासी भगतपुरी की रिपोर्ट पर चोरी का केस दर्ज किया है। संजय द्विवेदी की बाइक  घर के बाहर खड़ी थी कि 7-8 जून की दरम्यानी रात को अज्ञात व्यक्ति मौका पाकर मोबाइक चुरा ले गया।

वृद्धा के हाथ से  सोने की पाटली चोरी

जूनीकलाल सेरी रहवासी 65 वर्षीय वृद्धा के पास से दो महिलाएं सोने की दो पाटलियां चुरा ले गई। शकुंतला परिहार कल दोपहर को माणकचौक  के चूड़ी बाजार क्षेत्र में थी कि अज्ञात महिलाएं उसके पास से सोने की दो पाटलियां चुरा ले गई। चोरी गई पाटलियां साठ हजार कीमत की बताई जा रही है। पुलिस थाना माणकचौक ने फरियादिया की रिपोर्ट पर अज्ञात महिलाओं के खिलाफ चोरी का मामला दर्ज किया है।