Home रतलाम रतलाम: बदमाशों ने सोयाबीन से भरा ट्रक चोरी किया, रास्ते में दूसरे...

रतलाम: बदमाशों ने सोयाबीन से भरा ट्रक चोरी किया, रास्ते में दूसरे वाहन में सोयाबीन खाली कर ट्रक लावारिस हालत में छोड़कर भागे, पुलिस ने किया प्रकरण दर्ज

रतलाम,29 अक्टूबर(खबरबाबा.काम)। स्टेशन रोड थाना अंतर्गत सोयाबीन चोरी के लिए बदमाश महू-नीमच हाइवे पर अनाज मंडी के सामने खड़ा ट्रक ही चुरा ले गए। रास्ते में सोयाबीन दूसरे वाहन में भरकर खाली ट्रक को लावावारिस हालात में छोड़ गए।

टीआईटी रोड रहवासी संजय पिता धीरजमल जैन ने चोरी की रिपोर्ट स्टेशनरोड पुलिस थाने में दर्ज कराई है। फरियादी के मुताबिक ट्रक में 235 क्विंटल सोयाबीन भरा था।

सोयाबीन लदान कर 428 कट्टों से भरा ट्रक चालक मंडी के बाहर खड़ा करके घर चला गया। ट्रक नयागांव लेब़ फोरलेन पर आईटीसी के चौपाल सागर मॉल पर खाली करना था। चालक अगले दिन सुबह ट्रक ले जाने के लिए पहुंचा तो ट्रक दिखाई नहीं दिया। उसने इसकी जानकारी ट्रक मालिक को दी। पता चलते ही व्यापारी भी मौके पर पहुंचा और पुलिस को सूचना दी। ताबड़तोड़ ट्रक की तलाश शुरू कर फोन घनघनाए जाने लगे। जिस पर सुबह साढ़े दस बजे सूचना मिली कि ट्रक सैलाना से दो किलोमीटर दूर बोदिना रोड पर खड़ा है। सूचना मिलते ही धामनोद पुलिस का दह वहां पहुंचा।  बाद में सालाखेड़ी पुलिस चौकी सूचना के आधार पर बोदिना रोड पर पहुंचे तो ट्रक को हालत में खड़ा पाया। ट्रक में लदान सोयाबीन गायब थी. बाद में पुलिस खाली ट्रक को लेकर रतलाम आई।

बताया जा रहा है कि व्यापारी के गोदाम से दो ट्रकों में सोयाबीन भरा था। दोनों ही ट्रकों के चालक ने तौल काटा करवाकर ट्रकों को मंडी के पास खड़ा किया था। रात में चोर एक ट्रक चुराकर ले गए। पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे चेक किए तो ट्रक नामली होकर सैलाना जाते हुए दिखा है। पुलिस कैमरे के फूटेज लेकर चोरों का पता लगा रही है। पुलिस के अनुसार चोरों ने बोदीना के पास ट्रक ले जाकर उसमें भरे सोयाबीन की बोरियों को दूसरे वाहन में भरा और ट्रक को खाली छोड़कर  सोयाबीन लेकर भाग गए। ट्रक सहित सोयाबीन 26 लाख कीमत का बताया जा रहा है।

बहरहाल, स्टेशनरोड पुलिस ने संजय जैन की रिपोर्ट पर अज्ञात के खिलाफ चोरी का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।