Home रतलाम रतलाम: बस से आ रही महिला के बैग से लाखों के...

रतलाम: बस से आ रही महिला के बैग से लाखों के स्वर्ण आभूषण हुए चोरी, पुलिस ने किया प्रकरण दर्ज

रतलाम,20जनवरी(खबरबाबा.काम)। इंदौर की एक महिला अपने परिवार के साथ प्रतापगढ में शादी में शामिल होकर रतलाम लोट रही थी ,तभी बस में किसी ने उसके बैग में रखे आभूषण से भरे पर्स को निशाना बना दिया ओर सोने चांदी के आभूषण चुरा ले गए।

जानकारी के अनुसार वारदात इंदौर के आदर्श मेघदूत नगर थाना विजयनगर रहवासी ममता पति प्रजापालसिंह डोडिया के साथ हुई। महिला रविवार को बस से प्रतापगढ़ से आ रही थी। बस रतलाम पहुंची थी तभी महिला बैग की चेन खुली देखते ही घबराई, तब उसने बैग को पूरा देखा तो उसमे रखे जेवरात नदारत थे तब वह सीधे पुलिस थाने पहुंची।
ममता डोडिया ने पुलिस को बताया कि वह प्रतापगढ़ से बस में सवार हुई थी। करिया से चार और महिलाएं बस में सवार हुई थी जो उसके बगल में ही बैठी थी। फरियादिया को शंका हैं कि उन्हीं महिलाओं ने नजरें चुराकर कब बैग की चेन खोलकर हाथसाफ कर दिया उसे पता भी नहीं चल पाया और वे बीच रास्ते में ही उतर गई। रतलाम आकर देखा तो बैग की चेन खुली देखी  तब सामान टटोला तो उसमें रखे सोने के जेवर नदारत थे, जिसमें सोने का सेट, छह अंगूठियां सहित 10 सोने के मोती की माला  व एक सोने की नथड़ी थी।  महिला के जेवर कब और कहां चोरी हो गए इसका पता तो नहीं चल पाया लेकिन रतलाम आने पर उसका पता चलने पर वह औद्योगिक क्षेत्र थाने पहुंची और पुलिस को जेवर चोरी होना का बताया।  बहरहाल, पुलिस थाना औद्योगिक क्षेत्र ने फरियादिया महिला की रिपोर्ट पर अज्ञात महिलाओं के खिलाफ चोरी का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

शंकरगढ़ से गाय चोरी

घर के बाहर से गाय चोरी हो गई। शंकरगढ़ रहवासी 65 वर्षीय गोवर्धनसिंह पिता लक्ष्मणसिंह की गाय घर के बाहर बंधी थी कि अज्ञात व्यक्ति चुरा ले गया। गाय को नदारत देख उसे काफी ढंूढा लेकिन कहीं कोई पता नहीं चल पाया। गोवर्धनसिंह ने गाय चोरी जाने की सूचना दीनदयालनगर थाना पुलिस को दी। पुलिस ने फरियादी की रिपोर्ट पर अज्ञात के खिलाफ चोरी की मामला दर्ज किया।