Home रतलाम रतलाम: महापौर पद के टिकीट के लिए कांग्रेस से इस युवा नेता...

रतलाम: महापौर पद के टिकीट के लिए कांग्रेस से इस युवा नेता की दावेदारी,प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सहित वरिष्ठ नेताओं को पत्र लिखकर जताई दावेदारी

रतलाम,25 दिसम्बर(खबरबाबा.काम)/ नगरीय निकाय चुनाव के लिए महापौर पद का आरक्षण होते ही दोनों प्रमुख राजनीतिक दल के दावेदार सक्रिय हो गए हैं। भाजपा में जहां महापौर पद की दावेदारी के लिए लंबी कतार है, वही कांग्रेस में भी अब नेता सक्रिय होने लगे हैं। कांग्रेस से युवा नेता फैय्याज मंसूरी ने प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सहित वरिष्ठ कांग्रेस नेताओं को पत्र लिखकर अपनी दावेदारी जता दी है।

शहर कांग्रेस महामंत्री फैय्याज मंसूरी पूर्व पार्षद और एनएसयूआई के जिला अध्यक्ष भी रह चुके हैं।हाईकमान को लिखे पत्र में श्री मंसूरी ने लिखा है कि उनकी पारिवारिक पृष्ठभूमि शुरू से ही कांग्रेस की है। वह कांग्रेस की रीति नीति में पूरी तरह विश्वास रखते है।अपनी दावेदारी जताते श्री मंसूरी ने लिखा है कि अभी तक हुए विधानसभा, लोकसभा और नगरीय निकाय के चुनाव में पार्टी ने जिसे भी टिकट दिया है उसे जिताने के लिए उन्होंने पूरी मेहनत की है।कांग्रेस कार्यकर्ता होने के साथ-साथ विभिन्न खेल और सामाजिक संगठनों से भी जुड़े हैं और अपने कार्यों के माध्यम से समाज के सभी वर्गों तक उनकी पहुंच है। श्री मंसूरी ने पत्र में लिखा है कि रतलाम महापौर पद की सीट पिछड़ा वर्ग के लिए आरक्षित हुई है।शहर की जनता परंपरागत रूप से कांग्रेस का समर्थन करती आई है और वह पिछले 30 वर्षों से कांग्रेस से जुड़े होकर अपने कार्यों से समाज के हर वर्ग से अच्छी तरह परिचित है। श्री मंसूरी ने अपनी दावेदारी जताते हुए महापौर पद के लिए कांग्रेस पार्टी से उन्हें टिकीट मिलने पर जीत का दावा भी किया है। नगरीय निकाय चुनाव में महापौर पद के लिए श्री मंसूरी की खुली दावेदारी के बाद आगामी दिनों में कुछ अन्य दावेदार भी खुलकर सामने आ सकते हैं।