Home रतलाम रतलाम: मादक पदार्थ की तस्करी कर ले जा रहे आरोपी गिरफ्तार, अवैध...

रतलाम: मादक पदार्थ की तस्करी कर ले जा रहे आरोपी गिरफ्तार, अवैध शराब के खिलाफ पुलिस का अभियान, दो स्थानों से दुपहिया वाहन चोरी

रतलाम,19जून2021। मादक पदार्थ की तस्करी कर  ले जा रहे तीन लोग पुलिस के हाथ आए है। पकड़ाए युवक में एक नाबालिग किशोर भी शामिल है। इनके पास से थैला मिला है जिसमें डोडा छिलका भरा था।

रिंगनोद थाना पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि बाइक सवार तीन युवक अवैध रूप से मादक पदार्थ लेकर जा रहे है। सूचना मिलते ही पुलिस कार्रवाई के लिए निकली तो बरखेड़ी फंटा रेलवे पुलिया के पास से तीन सवारी वाली मोबाइक दिखाई दी। पुलिस ने मोबाइक को रुकवाया और युवकों से पूछताछ की। इनके पास रखे प्लास्टिक थैला भी था। पुलिस ने थैले के बारे में पूछताछ की तो वे ठीक से जवाब नहीं दे पाए। तलाशी ली गई तो उसमें डोडा छिलका भरा पाया। मौके से तीनों युवकों को हिरासत में लेकर पुलिस ने प्लास्टिक थैले में भरा 22 किलो 500 ग्राम डोडा छिलका जब्त किया। मादक पदार्थ ले जाने के लिए उपयोग में लाई जा रही बाइक को भी पुलिस ने कब्जे में लेकर तीनों युवकों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत अपराध दर्ज किया। पकड़ाए तीन लोगों में एक सत्रह बरस का किशोर भी शामिल है। पुलिस ने तीनों को हिरासत में लेकर उनसे डोडा छिलके के बारे में पूछताछ कर रही है।

 पुलिस ने की अवैध शराब जब्त

नामली पुलिस ने जड़वासा कला मेनरोड पर तालाब किनारे से एक युवक को शराब ले जाते पकड़ा। पुलिस चौराहा रघुनाथगढ़ से भी एक व्यक्ति को शराब ले जाते रंगेहाथ पकड़ा। आलोट पुलिस ने 11 हजार से ज्यादा कीमत की शराब जब्त कर दो लोगों के खिलाफ अपराध दर्ज किया है। पकड़ाए युवकों को आलोट-बड़ौद रोड पेट्रोल पंप के पास से शराब ले जाते रंगेहाथ पकड़ा। इनके पास से 146 क्वार्टर काउंटी क्लब विहस्की के जब्त किए। ताल पुलिस ने दूधलाई फंटे पर स्थित यात्री प्रतीक्षालय से एक युवक के कब्जे से कच्ची महुआ शराब जब्त की। पंथपिपलौदा से पुलिस ने एक कंजर को शराब ले जाते पकड़ा। इसके पास से 60 लीटर कच्ची शराब जब्त की है। सैलाना पुलिस ने देशी हाथभट्टी की कच्ची शराब 12 लीटर ले जाते एक युवक को पकड़ा है। स्टेशनरोड पुलिस ने सनावदा फंटा से 20 क्वार्टर, रिंगनोद पुलिस ने बनवाड़ासे 10 लीटर महुआ शराब, कालूखेड़ा पुलिस ने चिकलाना बाछड़ा रोड के पास से एक महिला को शराब ले जाते पकड़ा। बड़ावदा पुलिस ने एक युवक के पास से प्लास्टिक की केन में भरी शराब जब्त की। बाजना पुलिस ने भी एक युवक को प्लास्टिक की केन ले जाते पकड़ा। केन में 12 लीटर कच्ची शराब भरी थी। पुलिस ने शराब जब्त कर आबकारी एक्ट मे ंकेस दर्ज किया।

रतलाम। मांगल्य परिसर से देररात को अज्ञात व्यक्ति बाइक चुरा ले गए ,वहीं त्रिपोलियागेट पर बैंक के बाहर खड़ी बाइक भी वाहन चोर ले भागे। औद्योगिक क्षेत्र थाना पुलिस ने श्रीकृष्ण कामधेनु गौशाला मांगल्य मंदिर परिसर में रह रहे नारायण अमरा कटारा की रिपोर्ट पर चोरी का केस दर्ज किया है। कटारा की बाइक  मांगल्य मंदिर परिसर स्थित घर के बाहर खड़ी थी कि 18 जून की रात को अज्ञात व्यक्ति मौका पाकर चुरा ले गया। माणकचौक पुलिस ने भी सोनू पिता गोवर्धनलाल यादव निवासी टाटानगर की रिपोर्ट पर अज्ञात के खिलाफ वाहन चोरी का मामला दर्ज किया है। सोनू यादव बाइक  लेकर काम से गया था। मोबाइक त्रिपोलियागेट रोड स्थित बैंक ऑफ बड़ौदा के सामने खड़ी कर रखी थी कि दोपहर 11 बजे से शाम 4 बजे के दरम्यान अज्ञात व्यक्ति मौका पाकर बाइक चुरा ले भागा। शाम को जब वह काम से लौटा तो बैंक के बाहर बाइक को नदारत पाया। काफी तलाशने पर भी बाइक का कहीं कोई पता नहीं चल पाया। बाद में इसकी सूचना पुलिस थाना माणकचौक को दी।