Home रतलाम रतलाम में घर के बाहर खेलते-खेलते लापता हुए तीन बच्चें गुजरात में...

रतलाम में घर के बाहर खेलते-खेलते लापता हुए तीन बच्चें गुजरात में मिले, सूचना मिलते ही बच्चों को लेने परिवारजन हुए रवाना।

 

रतलाम,30 मार्च(खबरबाबा.काम)। ओद्योगीक थाना क्षैत्र अंतर्गत पीएण्डटी कालोनी क्षैत्र से गुरुवार दोपहर को खेलते-खेलते अचानक तीन बच्चे लापता हो गए। परिजनों ने इसकी शिकायत पुलिस को की। जानकारी के अनुसार तीनों बच्चे गुजरात में मिल गए है और परिजन भी उन्हे लेने के लिए रवाना हो गए है। पुलिस के अनुसार प्रारंभिक रुप से तीनों बच्चों के स्वंय जाने की बात सामने आ रही है, फिर भी वास्तविक बात उनके रतलाम लौटने पर ही पता चलेगी।

ओद्योगीक क्षैत्र थाने पर पदस्थ एएसआई शरीफ खान ने बताया कि  पीएण्डटी कालोनी क्षैत्र में रहने वाले तीन बच्चे जिनमें एक चचेरे  भाई-बहन और एक पड़ोसी था, गुरुवार दोपहर करीब 3 बजे घर से खेलने के लिए निकले थे। खेलते-खेलते ही तीनों बच्चे लापता हो गए थे। परिजनों ने इन्हे आसपास सब जगह तलाशा लेकिन इनका कहीं पता नहीं चला, जिसके बाद परिजन ओद्योगीक क्षैत्र थाने पहुंचे और बच्चों की लापता होने की सूचना दी। सभी बच्चे नाबालिग थे, ऐसे में पुलिस ने तत्काल अपहरण का प्रकरण दर्ज कर उनकी तलाश शुरु की।

ट्रेन में सवार होकर गुजरात पहुंचे

एएसआई शरीफ खान ने बताया कि तीनों बच्चे सकुशल गुजरात में बड़ौदा के आगे एक स्टेशन पर मिल गए है। एक बच्चे ने किसी और के फोन से  परिजनों को अपने बारे में सूचना दी, जिसके बाद रिश्तेदार और पुलिस के माध्यम से बच्चों को स्टेशन पर उतार लिया गया है। सूचना मिलने पर परिजन बच्चों के लेने रवाना हो गए है। पुलिस के अनुसार प्रांरभिक रुप से जो सामने आया है, उसमें तीनों बच्चे स्वंय ट्रेन में सवार होकर निकल गए थे, हालांकि बच्चों के रतलाम आने के बाद ही उनके इस तरह जाने का कारण और वास्तिविक कारणों का खुलासा होगा।