Home रतलाम रतलाम में चल रही गोलियों से पुलिस भी चिंतित, अब अवैध हथियारों...

रतलाम में चल रही गोलियों से पुलिस भी चिंतित, अब अवैध हथियारों के सौदागरो की धरपकड़ के लिए चलेगा अभियान, जानिए एसपी गौरव तिवारी ने जनता से की क्या अपील

रतलाम,16 दिसम्बर(खबरबाबा.काम)/ जिले में अवैध हथियारों के उपयोग और चल रही गोलियों ने पुलिस की भी चिंता बढा दी है। एसपी गौरव तिवारी ने जिले के सभी थाना प्रभारियों को अपने -अपने क्षेत्र में अवैध हथियारों के खरीद-फरोख्त और इसे रखने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई के निर्देश जारी कर दिए है।

एसपी गौरव तिवारी ने बताया कि वर्तमान समय में बदमाशों द्वारा जिले में अवैध हथियारों द्वारा गंभीर वारदातों को अंजाम देने की घटनाएं हुई है।जिसके कारण आमजन में भय का माहौल है ।कुछ असामाजिक तत्वों द्वारा अपनी धाक जमाने के लिए अवैध हथियार रख कर समाज में भय का माहौल बनाने का प्रयास किया जाता है।कुछ बदमाशों द्वारा हत्या जैसे गंभीर अपराध भी किए जा रहे है.

गोली मारकर हुई हत्याएं

कुछ दिनों पहले ओद्योगीक क्षैत्र थाना अंतर्गत साइको किलर दिलीप देवल ने अपनी गैंग के साथ मिलकर अवैध हथियार से गोली मारकर तिहरे हत्याकांड को अंजाम दिया था। उसके द्वारा पूर्व में भी शहर में एक महिला की गोली मारकर हत्या की गई थी।वहीं उसे पकड़ने गई पुलिस टीम पर भी उसने गोली चलाई थी।इस मुठभेड़ में उसका एनकाउंटर पुलिस ने कर दिया था। दो दिन पूर्व भी नौकरी से बाइक पर घर लौट रहे एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई.

धरपकड़ के निर्देश

एसपी गौरव तिवारी ने जिले के समस्त थाना प्रभारियों को अवैध हथियार बनाने वाले,रखने वाले,बेचने वाले,खरीदने वाले और उन्हे रखने वालों के खिलाफ अभियान चलाकर धरपकड़ के निर्देश जारी किए है।

आम जनता से इस तरह मांगा सहयोग

एसपी गौरव तिवारी ने इस अभियान में आम जनता का भी सहयोग मांगा है।रतलाम पुलिस ने अपील की है कि आम जनता को अवैध हथियार या उनके सोदागरों के खिलाफ किसी भी तरह की जानकारी हो तो वे रतलाम पुलिस के नम्बर 07412-222223 या व्हाट्सएप नम्बर 7049162265 पर सूचीत कर सकते है। जानकारी देने वाले का नाम पूर्णत: गोपनीय रखा जाएगा।एसपी गौरव तिवारी ने एएसपी सुनील पाटीदार को अभियान का नोडल अधिकारी बनाया है. उनके मोबाइल नम्बर 7049127762 पर भी सूचना दी जा सकती है।

( सांकेतिक फोटो)