Home रतलाम रतलाम में ट्रेन से उतर कर जा रही महिला पर पत्थर से...

रतलाम में ट्रेन से उतर कर जा रही महिला पर पत्थर से हमला कर बदमाश ने छीना पर्स, डाट की पूल रेल पटरी के पास की घटना। घायल महिला को उपचार के लिए अस्पताल में किया भर्ती

रतलाम,5जून(खबरबाबा.काम)। बुधवार सुबह रतलाम में नागदा की महिला के साथ लूट की वारदात हो गई। महिला ट्रेन से उतरी और स्टेशन से पटरी-पटरी होकर डाट की पुलिया की ओर आ रही थी कि बीच रास्ते में रेल कीवपटरी किनारे एक बदमाश ने पर्स छिनने की कोशिश की, महिला ने हिम्मत से बदमाश का सामना भी किया, लेकिन बदमाश ने पत्थर के हमला कर दिया, जिससे महिला घायल हो गई और बदमाश पर्स छिनकर भाग निकला।

महिला मंजू चौहान पति आनंद चौहान (35) निवासी नागदा जंक्शन हैं। बताते है कि वह रतलाम में काटजूनगर स्थित नर्सिग होम में नौकरी करती है और नागदा से रतलाम डेली अपडाउन करती है।

मंजू चौहान ने बताया कि वह आज सुबह नागदा जंक्शन से जम्मूतवी एक्सप्रेस ट्रेन से रतलाम आई।  वह ट्रेन से उतरकर पटरी-पटरी होकर डाट की पुलिया की ओर जा रही थी। बताते है कि  पुलिया के पहले ही एक बदमाश आया और उसका पर्स छिनने लगा उसने शोर मचाया लेकिन पटरी का इलाका सूना होने पर कोई नहीं आया तब उसने ही बदमाश का सामना कर अपना पर्स नहीं छोड़ा। दोनों के बीच हाथापाई के दौरान बदमाश ने पटरी से ही पत्थर उठाया और महिला को दे मारा, जिससे वह घायल होकर घबरा गई।इसी बीच बदमाश उसके पास से पर्स छिनकर भाग निकला।  पर्स में मोबाइल के अलावा ज्यादा कुछ कीमती सामान नहीं था।

पत्थर की चोट से कहरा रही महिला वहीं पटरी पर जा गिरीं। कुछ ही देर में उधर से  गुजर रही मालगाड़ी के चालक ने पटरी  के पास  महिला को घायल अवस्था में देख, गाड़ी रोकी और लोगों की मदद से घायल महिला को पुलिया से नीचे उतारकर ऑटो से अस्पताल भिजवाया।   मंजू चौहान ने बताया कि वह शाह नर्सिंग होम पर काम करती है और नागदा से डेली अपडाउन करती है। सुबह भी वह   रतलाम आई थी। घटनास्थल से वह सीधे शाह नर्सिंग होम पहुंची जहां से उसे जिला चिकित्सालय ले जाकर इलाज के लिए भर्ती कराया। घटना की जानकारी मिलते ही राजकीय रेलवे पुलिस मौके पर पहुंची और घायल मंजू चौहान से घटनाक्रम की जानकारी लेकर बदमाश के हुलिया के बारे में पूछताछ की।