Home रतलाम रतलाम में दो फर्म (रियल एस्टेट कारोबारी और कपड़ा व्यापारी) के पांच...

रतलाम में दो फर्म (रियल एस्टेट कारोबारी और कपड़ा व्यापारी) के पांच स्थानों पर आयकर विभाग की कार्रवाई। विभाग की टीम अभी भी मौके पर

रतलाम,6मार्च(खबरबाबा.काम)। बुधवार को शहर के एक रियल एस्टेट कारोबारी एवं रेडिमेड कपड़ा व्यापारी के पांच ठिकानो पर आयकर विभाग ने सर्वे की कार्रवाई की। सुबह पुलिस बल के साथ पहुंची आयकर की टीमोंं  द्वारा शुरू की गई कार्रवाई बुधवार रात को खबर लिखे जाने तक भी जारी है।

सूत्रों के अनुसार  विभाग ने बुधवार सुबह शहर के व्यापारिक प्रतिष्ठानों पर सर्वे की कार्रवाई शुरू की । रियल एस्टेट के कारोबारी के स्टेडियम  स्थित आॅफिस, घासबाजार स्थित  आवास,एक और कार्यालय एवं कपड़ा व्यापारी के बजाज खाना स्थित शोरूम और डोसीगांव क्षेत्र स्थित एक फैक्ट्री पर   आयकर विभाग की टीम द्वारा  सर्वे कार्य किया जा रहा है ।सूत्रों के अनुसार टीम में रतलाम ,मंदसौर ,नीमच के अधिकारी शामिल है ।कार्रवाई देर रात तक चलने की संभावना है। जिसके कारण कार्रवाई में क्या मिलता है यह गुरुवार को ही पता चल पाएगा । बुधवार को जैसे ही शहर में आयकर विभाग की कार्रवाई शुरू की  सूचना मिली कई  लोगों में हड़कंप मच गया ।  कई व्यापारी अपने माध्यमों से कार्रवाई के संबंध में जानकारी लेने का प्रयास करते रहे।दोनों फर्म के प्रतिष्ठानों पर टीम के अफसरों ने रिकॉर्ड खंगाले। प्रतिदिन की कमाई, इनवेस्टमेंट के कागजों की पड़ताल की, समाचार लिखे जाने तक  कार्रवाई जारी थी।