Home रतलाम रतलाम में लोकायुक्त पुलिस ने खुलवाया बैंक लाकर, जाने जांच में ...

रतलाम में लोकायुक्त पुलिस ने खुलवाया बैंक लाकर, जाने जांच में लाकर से क्या मिला

रतलाम,7 दिसम्बर(खबरबाबा.काम)। खरगोन में जनजाति कार्य विभाग में पदस्थ सहायक आयुक्त के  रतलाम स्थित  घर पर  बीती रात लोकायुक्त पुलिस द्वारा की गई पड़ताल के बाद शुक्रवार को लोकायुक्त टीम ने  उनके बैंक लॉकर की जांच भी की। लॉकर खुलने के बाद उसमे से मिले आभूषणों की गणना करने के बाद जांच दल रवाना हुआ। लोकायुक्त का जांच दल रतलाम में चल रही कार्रवाई की पल-पल की अपडेट विभाग प्रमुख को भी देते रहे।

सहायक आयुक्त के रतलाम स्थित घर पर लोकायुक्त ने रात करीब  ढाई बजे तक जांच की। उसके बाद टीम  शुक्रवार  सुबह  बैंक पहुंची और खाते व लॉकर से जुड़ी जानकारी जुटाई।  टीम में शामिल डीएसपी लोकायुक्त दिनेश पटेल के अनुसार बैंक में लॉकर की जांच के दौरान टीम को करीब 10 लाख कीमत के  362 ग्राम सोने के आभूषण और  48 हजार रुपए से अधिक कीमत के करीब 2 किलो वजनी चांदी के आभूषण मिले हैं।

चल रही है जांच

लोकायुक्त डीएसपी दिनेश पटेल ने बताया कि देर रात तक घर पर जांच के बाद सुबह लॉकर की जांच की, उसमें सोने-चांदी के आभूषण मिले हैं। वही घर से कुछ दस्तावेज भी मिले हैं जिनकी जांच होना शेष है। इन दस्तावेजों में कुछ  प्रॉपर्टी से जुड़े भी हैं, जिनकी जांच के बाद ही कुछ कहा जा सकेगा।