Home रतलाम रतलाम में स्वर्ण आभूषण निर्माता के यहां ठगी की वारदात, बातों में...

रतलाम में स्वर्ण आभूषण निर्माता के यहां ठगी की वारदात, बातों में उलझाकर सोने की नथें ले उड़े ग्राहक बनकर आए दो लोग, जाने कहां और कैसे हुई वारदात

रतलाम, 23जुलाई(खबरबाबा.काम)। सोमवार दोपहर को शहर में ठगी की एक और वारदात हो गई। माणक थाना क्षेत्र अंतर्गत एक आभूषण निर्माता के यहां ग्राहक बनकर आए दो बदमाश बातों में उलझाकर सोने की नथ ले उड़े। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपियों की तलाश शुरू की।

जानकारी के अनुसार ठगी की यह वारदात सिलावटों का वास निवासी कैलाश चंद सोनी के यहां हुई ।श्री सोनी ने बताया कि वह आभूषण निर्माता है। सोमवार दोपहर को लगभग पौने तीन बजे ग्राहक बनकर दो लोग उनकी दुकान पर आए और बिछुड़ी दिखाने का बोला ।कुछ देर तक वह बीछुड़ी देखते रहे और बाद में सोने की नथ दिखाने के लिए कहा ।उन्हें एक डिब्बी में रखी तीन सोने की नथे दुकानदार ने बताइ ।इसके बाद दोनों व्यक्ति अन्य सामान देखने लगे और चांदी की अंगूठी खरीदी। दोनों व्यक्ति के जाने के बाद जब दुकानदार ने सामान चेक किया तो सोने की नथ वाली डिब्बी गायब थी ।श्री सोनी के अनुसार सोने की नथों का वजन 20 ग्राम के लगभग था। इसके बाद श्री सोनी ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस मौके पर पहुंची और क्षेत्र में लगे सीसीटीवी कैमरों के बारे में जानकारी ली ।माणकचौक थाना प्रभारी नरेंद्र यादव ने भी मौके पर पहुंचकर घटना की जानकारी ली पुलिस दुकानदार द्वारा बताए गए हुलिए के अनुसार आरोपी की तलाश कर रही है।