Home रतलाम रतलाम: रेलवे स्टेशन पर ट्रेन से उतरकर युवक कोच के उपर...

रतलाम: रेलवे स्टेशन पर ट्रेन से उतरकर युवक कोच के उपर चढ गया, हाइंटेशन लाइन की चपेट में आने से झुलसा

रतलाम,1मार्च(खबरबाबा.काम)/ सोमवार को रतलाम रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म क्रमांक-5 पर   खड़ी बांद्रा-गोरखपुर हमसफर एक्सप्रेस में यात्रा कर रहा  एक युवक अचानक ट्रेन से उतर कर कोच (डिब्बे) पर चढ़ गया। डिब्बे पर चढ़ने से उसका सिर ऊपर जा रही हाइटेंशन लाइन से टकराया। इससे उसे करंट लगा और वह नीचे जा गिरा। करंट लगने से वह गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।

जानकारी के अनुसार 21 वर्षीय अमित पिता ब्रजनाथ दुबे निवासी  जिला फैजाबाद(यूपी) व उनके मामा का पुत्र 20 वर्षीय शैलेंद्र पिता शिवसागर तिवारी निवासी फैजाबाद (यूपी) सूरत से ट्रेन में सवार होकर फैजाबाद जा रहे थे।

ट्रेन दोपहर करीब पौने तीन बजे प्लेट फार्म पर आकर रुकी थी। तभी शैलेंद्र तिवारी कोच से नीचे उतरा और अचानक कोच की छत पर चढ़ गया। तभी उसका सिर बिजली तारों से टकराया और विस्फोट होने जैसी जोरदार आवाज हुई। इससे स्टेशन पर हडकंप मच गया। लोग शैलेंद्र को नीचे गिरता देख मौके पर पहुंचे। ट्रेन से कई यात्री भी नीचे उतरे। पुलिस भी मौके पर पहुंची। पुलिस ने लोगों की मदद से शैलेंद्र को स्टेचर पर लेटाया और एम्बुलेंस से जिला अस्पताल भिजवाया।