Home देश रतलाम रेल मंडल के झाबुआ में रेलवे क्रॉसिंग पर बैरियर तोड़कर राजधानी...

रतलाम रेल मंडल के झाबुआ में रेलवे क्रॉसिंग पर बैरियर तोड़कर राजधानी एक्सप्रेस से टकराया ट्रक, ट्रक डाइवर की मौत

रतलाम, 18अक्टूबर(खबरबाबा.काम)। रतलाम रेल मंडल के झाबुआ में दिल्ली -मुंबई रेलवे ट्रैक पर गुरुवार सुबह ट्रेन हादसा हो गया, यहां मानवरहित क्रॉसिंग पार करते वक्त ट्रक और ट्रेन की टक्कर हो गई है। इस हादसे में ट्रक ड्राइवर की मौत हो गई है। घटना की सूचना मिलतेे ही रतलाम से सभी वरिष्ठ रेल अधिकारी घटनास्थल के लिए रवाना हो गए थे।

जानकारी के अनुसार यह हादसा गोधरा और रतलाम के बीच त्रिवेंद्रम राजधानी एक्सप्रेस में हुआ है। हादसे में ट्रेन की दो बोगियां पटरी से उतर गई हैं। हादसे में ट्रक भी बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया है। हालांकि इस हादसे में किसी भी यात्री के घायल होने की खबर नहीं है लेकिन ट्रक ड्राइवर को गंभीर चोट आई जिसकी वजह से उसकी मौत हो गई। आपको बता दें कि हादसे के वक्त क्रॉसिंग को बंद कर दिया गया था।

वेस्टर्न रेलवे की ओर से बताया गया है कि यह हादसा आज सुबह 6.44 बजे हुआ है। हादसे के बाद जो दो कोच क्षतिग्रस्त हुए थे उनमे बैठे सभी यात्रियों को बाहर निकाल लिया गया है और उन्हें दूसरे कोच में शिफ्ट किया गया है। साथ ही ट्रेन को हादसे की जगह से रवाना कर दिया गया है। जो कोच क्षतिग्रस्त हुए थे उन्हे अलग कर लिया गया है। पटरी की मरम्मत का कार्य शुरू कर दिया गया है और जल्द से जल्द इस रूट को फिर से आवागमन के लिए खोल दिया जाएगा।