Home रतलाम रतलाम: लाकडाउन में जिनालय में चोरी की वारदात, नगदी और चांदी के...

रतलाम: लाकडाउन में जिनालय में चोरी की वारदात, नगदी और चांदी के छत्र चोरी, मोबाइल दुकान पर भी चोरों ने किया हाथ साफ

रतलाम,17मई(खबरबाबा.काम)/ लॉकडाउन के दौरान जिले में दो स्थानों पर अज्ञात बदमाशों ने चोरी की वारदात को अंजाम दे दिया। रावटी में बदमाशों ने जैन मंदिर के ताले तोड़कर नगदी और चांदी के छात्र एवं अन्य सामान पर हाथ साफ कर दिया, तो शहर में एक मोबाइल दुकान से 1 दर्जन से अधिक मोबाइल अज्ञात बदमाश चोरी कर ले गए। दोनों मामलों में पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर लिया है।

रावटी में जैन मंदिर में हुई चोरी की शिकायत सुभाष पिता प्रेमचंद ग्वालियर ने रावटी थाना में दर्ज कराई है। शिकायत के अनुसार अज्ञात बदमाशों ने 16 मई की रात को मंदिर का ताला तोड़कर जिनालय में प्रवेश किया और वहां से लगभग 10 हजार रुपए नगद और चांदी के 7 छत्र एवं 5 नग पंचमेरू सहित करीब 4 किलो चांदी के सामान चोरी कर ले गए। पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है।

मोबाइल दुकान में चोरी की वारदात

स्टेशन रोड थाना क्षेत्र अंतर्गत शास्त्री नगर स्थित एक मोबाइल की दुकान पर भी चोरों ने हाथ साफ कर दिया।पुलिस के अनुसार शास्त्री नगर में यश पिता इंद्र कुमार गुरियानी कि श्री साईं टेलीकॉम नाम से दुकान है। अज्ञात बदमाश दुकान के अंदर रखें लगभग 13 मोबाइल चोरी कर ले गए। चोरी गए मोबाइल की कीमत 70 हजार रुपए के लगभग बताई जा रही है।पुलिस ने इस मामले में भी प्रकरण दर्ज कर लिया है।