Home रतलाम रतलाम-लेफ्टीनेंट कंमाडर के घर को चोरों ने बनाया निशाना, सोन-चांदी की रकमों...

रतलाम-लेफ्टीनेंट कंमाडर के घर को चोरों ने बनाया निशाना, सोन-चांदी की रकमों पर किया हाथ साफ, थाना ओद्योगीक क्षैत्र अंतर्गत हुई वारदात

रतलाम, 5 दिसम्बर(खबरबाबा.काम)। एक के बाद एक हो रही चोरी की वारदातों ने लोगों की नींद उड़ा दी है। अब चोरों ने ओद्योगीक थाना क्षैत्र अंतगत रहने वाले लेफ्टीनेंट कमांडर के सूने घर को निशाना बनाया और वहां से सोने-चांदी की रकमे चोरी कर ले गए। उनके रिश्तेदार की शिकायत पर पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर लिया है।

जानकारी के अनुसार चोरी की शिकायत विनोबा नगर में रहने वाले प्रफुल्ल चौहान ने की है। शिकायत के अनुसार इंडियन नेवी में पदस्थ  लेफ्टीनेंट कमांडर नवीन उपाध्याय उनके रिश्तेदार है और रिध्दी सिध्दी रेसीडेंसी में उनका घर है। अक्टूबर 2019 से लेफ्टीनेंट कमांडर श्री उपाध्याय विशाखा पट्टनम गए हुए है और रिध्दी सिध्दी रेसींडेसी के उनके मकान में ताला लगा हुआ है। गुरुवार को मकान के पड़ोसी ने मोबाइल पर अवगत कराया कि श्री उपाध्याय के घर का ताला टूटा हुआ है। सूचना पर श्री उपाध्याय के रिश्तेदार प्रफुल्ल चौहान घर पहुंचे। वहां जाने पर पता चला कि अज्ञात बदमाश घर का ताला तोड़कर अंदर घुसे और सामान को अस्त-व्यस्त कर दिया। कमरे में रखी पलंग पेटी में सोने-चांदी की रकमे रखी थी उन्हे अज्ञात बदमाश चोरी कर ले गए। रकमों की किमत कितनी थी यह अभी पता नहीं चल पाया है। पुलिस ने शिकायत पर अज्ञात बदमाशों के खिलाफ धारा 457, 380 के तहत प्रकरण दर्ज कर लिया है।