Home रतलाम रतलाम: लॉकडाउन उल्लंघन करने वालों पर प्रशासन और पुलिस की कार्रवाई लगातार...

रतलाम: लॉकडाउन उल्लंघन करने वालों पर प्रशासन और पुलिस की कार्रवाई लगातार जारी, 10 लोगो के खिलाफ प्रकरण दर्ज

रतलाम,23मई(खबरबाबा.काम)/ जिले में कोरोना को नियंत्रित करने के लिए प्रशासन ने जिले में लॉक डाउन को पहले के मुकाबले कुछ सख्त कर दिया है। बावजूद कई क्षेत्रों से दुकानदारों के द्वारा लॉक डाउन के नियमो की अनदेखी की लारवाही सामने आ रही है। बीते 24 घंटो में जिले के चार थानों में 10 लोगो के खिलाफ प्रकरण दर्ज हो चुके है।

जानकारी के अनुसार जिले में प्रशासन द्वारा शनिवार से लॉक डाउन को पहले के मुकाबले कुछ सख्त कर दिया गया है। सख्ती बावजूद जिले के सैलाना थाना क्षेत्र अंतर्गत इलेक्ट्रॉनिक दुकान के संचालक विक्रम पाटीदार, हार्डवेयर की दुकान के संचालक हुसैन अली, गुरु कृपा के संचालक श्याम दास, हार्डवेयर दुकान के संचालक सैफुद्दीन हसन अली, जनरल स्टोर के संचालक मुर्तुजा तथा स्टेशन रोड थाना क्षेत्र अंतर्गत सर्वानंद बाजार के संचालक राज त्रिलोकनदानी और मटन का विक्रय करने वाले नाहरू और मुना कुरैशी के खिलाफ 188,269, 270 भादिव व 51 बी आपदा प्रबंध 2005 के तहत मामले दर्ज किये है।

औद्योगिक थाना क्षेत्र अंतर्गत कंटेंटमेंट क्षेत्र से बाहर निकलने वाले अनिल अग्रवाल तथा बिलपांक थाना क्षेत्र अंतर्गत लक्ष्मी पाटीदार के कंटेंटमेंट घर के बाहर लगी कंटेंटमेंट एरिये का स्टीकर व मेटी हटाने पर पटवारी उषा डामर की शिकायत पर पुलिस ने लक्ष्मी पति ओमप्रकाश पाटीदार तथा ईश्वरलाल पिता आम्बाराम जाट के खिलाफ धारा 188 तथा 51 आपदा प्रबंधन अधिनियम के तहत कार्यवाही की।