Home रतलाम रतलाम: विधायक चेतन्य काश्यप ने भी मारपीट की घटना की निंदा करते...

रतलाम: विधायक चेतन्य काश्यप ने भी मारपीट की घटना की निंदा करते हुए बयान जारी किया,जानिए क्या कहा

रतलाम,12 मई(खबरबाबा.काम)। विधायक चेतन्य काश्यप ने घांस बाजार क्षेत्र में मंगलवार रात क्षेत्रवासी विजय व्होरा के साथ पुलिस द्वारा की गई मारपीट की निंदा करते हुए कहा कि पुलिस की ऐसी बर्बरता बर्दाश्त नहीं की जा सकती।

उन्होंने जिले के कोविड प्रभारी मंत्री जगदीश देवडा, कलेक्टर कुमार पुरूषोत्तम एवं एसपी गौरव तिवारी से चर्चा की है। उनके अनुसार इस घटना के दोषी पुलिसकर्मियों के खिलाफ कार्रवाई होना चाहिए।

विधायक श्री काश्यप ने कहा कि कोरोना महामारी की रोकथाम के लिए सख्ती जरूरी है, लेकिन इसकी आड में ऐसी बर्बरता नहीं की जानी चाहिए। कोई व्यक्ति मजबूरीवश कही जा रहा है, तो उससे पूछताछ की जाकर मदद की जाना चाहिए।

घांस बाजार निवासी विजय व्होरा अस्पताल में उपचाररत अपने परिजन के पास जा रहे थे, तब उनके साथ पुलिसकर्मियों ने सख्ती के नाम पर मारपीट का निंदनीय कृत्य किया। मानवता के नाते इसकी जितनी आलोचना की जाए, उतनी कम है।

श्री काश्यप ने इस घटनाक्रम की जानकारी प्रभारी मंत्री श्री देवडा को देकर घटना के लिए दोषियों पर तत्काल कार्रवाई करने को कहा है। उन्होंने कलेक्टर एवं एसपी को भी आगाह किया है कि  ऐसी घटनाओं की पुनरावृत्ति नहीं होना चाहिए|