Home रतलाम रतलाम: विवाह समारोह में घुसकर लिफाफों से भरा बैग चोरी करने का...

रतलाम: विवाह समारोह में घुसकर लिफाफों से भरा बैग चोरी करने का प्रयास करते राजगढ की रहने वाली महिला और युवती पकड़ाई, पुलिस के हवाले किया, प्रकरण दर्ज

रतलाम,24नवम्बर(खबरबाबा.काम)। औद्योगिक थाना अंतर्गत आयोजित एक विवाह कार्यक्रम में प्रवेश कर लिफाफों से भरा बैग चोरी करने के प्रयास में एक महिला और एक युवती को पकड़ कर पुलिस के हवाले किया गया। पुलिस ने उनके खिलाफ प्रकरण दर्ज कर उनसे पूछताछ शुरू कर दी है। महिला और युवती राजगढ़ क्षेत्र की बताई जाती है ।

औद्योगिक थाना पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार नयागांव निवासी कैलाशचंद्र पिता भेरूलाल के बेटे की शादी समारोह शनिवार को बड़बड़ हनुमान मंदिर के पास स्थित कृष्ण परिसर में चल रहा था । इस दौरान शनिवार शाम रिसेप्शन का था। तभी भीड में एक महिला और एक युवती भी उसमें शामिल हो गई। कृष्ण भवन में आयोजित रिसेप्शन में मौके का फायदा उठाकर आरोपी महिलाओं ने नोटों से भरे पर्स को चुरा लिया, लेकिन तभी फरियादी कैलाशचंद्र की निगाह उन पर गई और उन्होने शोर मचाया तो वह भागने लगी। तभी शादी समारोह में आयोजित लोगो ने दोनो महिलाओं को धरदबोचा और उनके कब्जे से नोटो से भरा पर्स छीना। पूछताछ में आरोपी महिला ने अपना नाम राजगढ जिले के भूरखेडी निवासी रानी उम्र 40 साल बताया। युवती 18 साल निवासी भूरखेडी है। दोनों  को पकडकर औद्योगिक थाना पुलिस को सुपुर्द किया। औद्योगिक थाना पुलिस फरियादी कैलाशचंद्र की रिपोर्ट आरोपी महिलाओ के खिलाफ धारा 379, 511 के तहत प्रकरण पंजीबद्ध कर उनसे पूछताछ कर रही है। गौरतलब है कि इसके पूर्व भी शहर में शादी समारोह से बेग चोरी की वारदाते अभी तक कई बार हो चुकी है।

—————————-