Home रतलाम रतलाम: व्यापारी से लूट की वारदात करने के प्रयास में पकड़ाए आरोपी...

रतलाम: व्यापारी से लूट की वारदात करने के प्रयास में पकड़ाए आरोपी के खिलाफ पुलिस कर रही रासुका की कार्रवाई,आरोपी का है आपराधिक रिकार्ड

रतलाम,21 अक्टूबर(खबरबाबा.काम)/ स्टेशन रोड थाना क्षेत्र अंतर्गत मंगलवार दोपहर को पान व्यापारी के साथ दिन-दहाड़े लूट करने आए आरोपी के खिलाफ पुलिस रासुका की कार्रवाई कर रही है।आरोपी के खिलाफ पूर्व में भी अपराध पंजीबद्ध है।

बुधवार को एसपी गौरव तिवारी ने इस मामले में प्रेस वार्ता कर यह जानकारी दी। एसपी श्री तिवारी ने इस मामले में साहस दिखाने और आरोपियों को पकड़कर पुलिस के हवाले करने के लिए व्यापारी और साहस दिखाने वाले लोगों की सराहना की गई है और आम नागरिकों से इसी तरह पुलिस को सहयोग करने की है।

ज्ञातव्य है कि दो बत्ती थाना क्षेत्र नाहरपूरा में पान-गुटके का व्यापार करने वाले राजकुमार केलवानी उम्र 51 वर्षीय मंगलवार दोपहर करीब 3 बजे अपनी दूकान से कुछ ही दूरी पर स्थित गोडाऊन में जा रहे है। इस दौरान उनका पीछा कर रहा समद 18 वर्ष निवासी खाचरौद अपने दो साथी उन्हेल निवासी बुरहान और खाचरोद निवासी तनिष्क के साथ राजकुमार के गोडाऊन में पहुंचा।

दो आरोपी गोडाऊन के भार खड़े हो गये। इस बीच सहमद गोडाऊन के अंदर पहुंचा और राजकुमार पर पिस्टल तानते हुए रुपयों की मांग करने लगा । इस दौरान राजकुमार ने समद के पिस्टल वाले हाथ को पकड़ कर मोड़ दिया और शोर मंचा दिया। जिसके बाद गोडाऊन में काम करने वाले कर्मचारियों ने सहमद को पकड़ लिया और पीट दिया। इस दौरान उसके साथ आये दोनों साथी अपने दो पहिया वाहन से फ़रार हो गये।

इस दौरान घटनास्थल पर मौजूद लोगो ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने आरोपी सहमद को गिरफ़्तार कर धारा 393 के तहत मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस ने आरोपी के कब्जे से एक पिस्टल और जिंदा कारतूस बरामद किए हैं । वही पुलिस मामले में दो फरार आरोपियों की तलाश कर रही है।

एसपी गौरव तिवारी ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी के खिलाफ पूर्व में भी खाचरोद में हत्या के प्रयास, आर्म्स एक्ट और अन्य धाराओं में मामले दर्ज हैं। पुलिस आरोपी खिलाफ रासुका की कार्रवाई भी कर रही है।