Home रतलाम रतलाम :शहर में यहां कंटेनमेंट करने पहुंची टीम के साथ हुई क्षेत्रवासियो...

रतलाम :शहर में यहां कंटेनमेंट करने पहुंची टीम के साथ हुई क्षेत्रवासियो की बहस,अधिकारियों ने ऐसे संभाली स्थिति

रतलाम,14मई(खबरबाबा.काम)/ कोविड-19 कोरोना संक्रमण की रोकथाम हेतु जिला कलेक्टर एवं प्रशासक नगर पालिक निगम रतलाम कुमार पुरूषोत्तम के निर्देशानुसार ऐसे क्षेत्र जहां कोरोना संक्रमित मिल रहे है उस क्षेत्र को कनटेनमेंट झोन बनाया जा रहा है। वही शहर के एक क्षेत्र में कोरोना पॉजिटिव मरीज मिलने पर कंटेनमेंट करने पहुंची टीम के साथ क्षेत्रवासियो की बहस हो गई।

जानकारी के अनुसार शुक्रवार को शहर के सिलावटों का वास में कोरोना संक्रमित मरीज मिलने के बाद क्षेत्र को कंटेनमेंट करने पहुंची टीम के साथ क्षेत्रवासियो की गंभीर बहस हो गई। इस दौरान नायब तहसीलदार नवीन गर्ग समेत निगम अधिकारियो ने कंटेनमेंट का विरोध कर रहे लोगो को समझाने का प्रयास किया लेकिन कोई भी रहवासी अधिकारियो की बात मानने के लिए तैयार नहीं हुआ ।क्षेत्र के लोगो का कहना था कि अधिकारी केवल संक्रमित के घर को ही कंटेनमेंट करे।

मामले की सूचना मिलते ही शहर एसडीएम अभिषेक गेहलोत और सीएसपी हेमंत सिंह चौहान मौके पर पहुंचे। इस दौरान एसडीएम अभिषेक गेहलोत ने भीड़ के रूप में खड़े रहवासियों को सख़्ती से अपने-अपने घरो में जाने के निर्देश दिये। लेकिन क्षेत्रवासी अपनी बात पर अड़े रहे। जिसके बाद स्वयं शहर एसडीएम को लाठी लेकर मोर्चा संभाला पड़ा। एसडीएम के सख्त रवैये को देखते हुए सभी क्षेत्रवासी अपने -अपने घर में लौट गये। जिसके बाद निगम द्वारा क्षेत्र में कंटेनमेंट का कार्य किया गया । इस दौरान सीएसपी हेमंत सिंह चौहान ने क्षेत्र के लोगो को कंटेनमेंट क्षेत्र में ना घूमने की सलाह देते हुए सख्त निर्देश दिए।