Home रतलाम रतलाम: शहर में 25 स्थानों पर 17 सितंबर को होगा वैक्सीनेशन,दूसरा डोज...

रतलाम: शहर में 25 स्थानों पर 17 सितंबर को होगा वैक्सीनेशन,दूसरा डोज लगवाने के लिए नागरिकों से आव्हान

रतलाम 15 सितंबर2021।कोरोना वैक्सीनेशन अभियान के तहत शत प्रतिशत वैक्सीनेशन के लिए कलेक्टर श्री कुमार पुरुषोत्तम के निर्देशन में विशेष अभियान संचालित किया जा रहा है। इसके तहत रतलाम शहर में 17 सितंबर को महाअभियान के अंतर्गत 25 सत्र स्थल निर्धारित किए गए हैं ,जहां वैक्सीनेशन के दूसरे डोज लगाए जाएंगे।

अनुविभागीय अधिकारी रतलाम शहर श्री अभिषेक गेहलोत ने बताया कि रतलाम शहर में प्रथम डोज वैक्सीनेशन लगभग पूर्णता की ओर है। विगत 2 दिनों में मोबाइल वैक्सीनेशन टीम द्वारा अब तक बचे नागरिकों, गर्भवती महिलाओं को भी वैक्सीनेट किया जा चुका है । यह क्रम 16 सितंबर को भी जारी रहेगा।

अब पूरा फोकस दूसरे डोज पर है । जिन नागरिकों ने 25 जून या उससे पहले पहला डोज लगवा लिया है वे दूसरे दोस्त के लिए ड्यू हो चुके हैं। उन्होंने सभी नागरिकों से आग्रह किया है कि 25 सत्र स्थलों में से कहीं पर भी पहुंच कर टीका लगवाएं। उन्होंने बताया कि सेकंड डोज के लिए ड्यू लोगों की सूची भी क्षेत्रवार उपलब्ध करवाई गई है, ताकि संबंधित क्षेत्र के नागरिकों को सत्र स्थल पर दूसरे डोज के लिए उपस्थित होने हेतु प्रेरित किया जा सके।

वार्ड क्राइसिस मैनेजमेंट कमेटी एवं समाजसेवी भी इस कार्य में सहयोग करेंगे। उन्होंने समस्त नागरिकों से आग्रह किया है कि वैक्सीनेशन का दूसरा डोस लगवाएं तथा सभी को इसके लिए प्रेरित करें।