Home रतलाम रतलाम शहर में 5 जून को इन 9 स्थानों पर कोविड का...

रतलाम शहर में 5 जून को इन 9 स्थानों पर कोविड का टीकाकरण किया जाएगा –

रतलाम, 4 जून 2021 । मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉक्टर प्रभाकर ननावरे ने बताया कि 5 जून शनिवार को कोविड-19 टीकाकरण के लिए केवल रतलाम शहर के कुल 9 स्थानों का चयन किया गया है ।

रतलाम शहर में आयोजित सत्रों में अलकापुरी कम्युनिटी हॉल रतलाम तथा काश्यप सभागृह सांगोद रोड रतलाम पर 45 वर्ष से अधिक आयु के लोगों को सीधे ऑन स्पॉट बुकिंग के आधार पर कोविशिल्ड का टीका लगाया जाएगा । जबकि रतलाम शहर के पुराना कलेक्ट्रेट गुलाब चक्कर के पास 45 वर्ष से अधिक आयु के लोगों को सीधे आन स्पॉट बुकिंग के आधार पर को वैक्सीन का टीका लगाया जाएगा।
रतलाम शहर में कुल छः स्थान केवल व्यवसाय पर आधारित टीकाकरण के विशेष सत्र आयोजित कर विशेष ( कार्य स्थल आधार पर ) लोगों को कोविड के टीके लगाए जाएंगे। इसके अंतर्गत सर्राफा एसोसिएशन भवन चांदनी चौक रतलाम ( कोविशिल्ड ) , सरस्वती शिशु मंदिर काटजू नगर रतलाम ( कोविशिल्ड ) , जिला जेल परिसर रतलाम( कोविशिल्ड ) , जिला न्यायालय परिसर रतलाम( को वैक्सीन) , ऑफिसर क्लब डीआरएम ऑफिस रतलाम( को वैक्सीन) , इप्का डेरी फार्म सेजावता रतलाम ( को वैक्सीन ) पर चिन्हित ( कार्य स्थल आधार पर) लोगों को टीके लगाए जाएंगे । उल्लेखनीय है कि 5 जून को आयोजित होने वाले सत्रों के दौरान जिले में कहीं भी 18 से 44 वर्ष आयु समूह के लोगों का टीकाकरण नहीं किया जाएगा । साथ ही रतलाम शहर के अतिरिक्त अन्य किसी भी विकासखंड में 5 जून को टीके नही लगेंगे।