Home मध्यप्रदेश रतलाम शहर से कांग्रेस उम्मीदवार को लेकर राजनीतिक गलियारों में चल...

रतलाम शहर से कांग्रेस उम्मीदवार को लेकर राजनीतिक गलियारों में चल रही अचंभित करने वाली चर्चा, पैनल में शामिल नहीं प्रमुख दावेदार का नाम!

रतलाम,29अक्टूबर(खबरबाबा.काम)। विधानसभा चुनाव को लेकर सरगर्मियां बढ़ने लगी है, दोनों ही प्रमुख दल के उम्मीदवारों को लेकर चर्चाओं का बाजार गर्म है वही कांग्रेस खेमे से अचंभित करने वाली खबर आ रही है । कांग्रेस की स्क्रीनिंग कमेटी एवं केंद्रीय चुनाव समिति की बैठकों के बाद जो प्रत्याशियों के पेनल तैयार किया गया है उसमें रतलाम शहर से  दादा का नाम नही होने की चर्चाएं कांग्रेस  गलियारों से आ रही है ।अगर इन चर्चाओं में सच्चाई है तो ये चोंकाने वाली बात है क्योंकि पारस दादा के कांग्रेस में शामिल होने के बाद से ही उनका टिकट पक्का माना जा रहा था ।

प्रदेश के तमाम समाचार पत्रों में छपी खबरों तथा भोपाल के सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार रतलाम शहर से कांग्रेस उम्मीदवार को लेकर उथल पुथल की संभावना नज़र आ रही है।खबर यह है कि स्क्रीनिंग कमेटी ने रतलाम शहर के लिए जो नाम तय किये है उसमें पारस सकलेचा का नाम नही है । स्क्रीनिंग कमेटी ने रतलाम शहर के लिए 4 नामों का जो पैनल दिल्ली भेजा है उसमें प्रेमलता दवे, अदिति दवेसर,अनिल झालानी एवं राकेश झालानी के नाम होने की चर्चाएं है ।हांलाकि आखरी फैसला कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को लेना है।लेकिन पारस दादा की दावेदारी के बाद संगठन में उनका भारी विरोध और सर्वे रिर्पोट के चलते कांग्रेस हाईकमान को अंतिम दौर में रायशुमारी के लिए पर्यवेक्षक भेजना पड़ा था।यदि कांग्रेस से प्रेमलता दवे उम्मीदवार होती है तो मुकाबला कड़ा होने के आसार है ।