Home रतलाम रतलाम: सड़क पर युवा अभिभाषक की मौत के मामले में अभिभाषकों ने...

रतलाम: सड़क पर युवा अभिभाषक की मौत के मामले में अभिभाषकों ने सौंपा ज्ञापन,कार्रवाई की मांग

रतलाम,5मई(खबरबाबा.काम)/ मंगलवार को युवा अभिभाषक सुरेश डागर की इलाज न मिलने से सडक़ पर हुई दर्दनाक मौत से अभिभाषक आक्रोशित है। जिला अभिभाषक संघ ने इस मामले में मेडीकल कालेज और आयुष चिकित्सालय के खिलाफ कार्यवाही करने की मांग को लेकर मुख्यमंत्री को सम्बोधित एक ज्ञापन एसडीएम अभिषेक गेहलोत को सौंपा।

ज्ञापन में कहा गया है कि युवा अभिभाषक सुरेश डागर का आक्सिजन लेवल कम होने पर उनकी माता और भाई उन्हे लेकर पहले मेडीकल कालेज गए,जहां ना तो उन्हे भर्ती किया गया और ना ही प्राथमिक उपचार दिया गया। वे करीब ढाई घण्टे तक मेडीकल कालेज में इंतजार करते रहे। इसके बाद उनकी स्थिति और बिगडने पर उन्हे आयुष परिसर ले जाया गया,लेकिन वहां भी ना तो उन्हे भर्ती किया गया और ना ही कोई प्राथमिक उपचार दिया गया। इसके बाद राम मन्दिर चौराहे पर उन्होने दम तोड दिया।

जिला अभिभाषक संघ के ज्ञापन में कहा गया है कि मेडीकल कालेज प्रशासन और आयुष चिकित्सालय के प्रशासन का उक्त कृत्य अत्यन्त आपत्तिजनक होकर दण्डनीय है। ज्ञापन में मेडीकल कालेज और आयुष चिकित्सालय के अधिकारियों के विरुद्धड्डात्मक कार्यवाही करने की मांग की गई है।

कोरोना प्रोटोकाल को देखते हुए अभिभाषक संघ के सचिव प्रकाश राव पंवार उपाध्यक्ष राजीव उबी,आशुतोष अवस्थी,शैलेन्द्र सोलंकी और कमल उपाध्याय इन पांच अभिभाषकों ने कलेक्टोरेट पंहुचकर उक्त ज्ञापन कलेक्टर को सौंपा। ज्ञापन मुख्यमंत्री के साथ कलेक्टर और पुलिस अधीक्षक को भी सम्बोधित किया गया है।