Home रतलाम रतलाम: सभी पत्रकारों को फ्रंट लाईन वारियर्स घोषित करने की मांग को...

रतलाम: सभी पत्रकारों को फ्रंट लाईन वारियर्स घोषित करने की मांग को लेकर प्रेस क्लब ने भी दिया धरना

रतलाम,10मई(खबरबाबा.काम)। प्रदेश में सभी फील्ड में कार्यरत पत्रकारों को फ्रंट लाइन वारियर्स घोषित करने की मांग को लेकर प्रदेश भर के पत्रकारों द्वारा किये जा रहे प्रदेश व्यापी धरना आंदोलन के तहत रतलाम में भी रतलाम प्रेस क्लब के तत्वाधान में धरना आयोजित किया गया ।

उल्लेखनीय है कि पिछले दिनों प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान ने प्रदेश के अधिमान्यता प्राप्त पत्रकारों को फ्रंट लाइन वारियर्स घोषित किया था ।मुख्यमंत्री की घोषणा के बाद प्रदेश भर में पत्रकार संगठनो ने फील्ड में कार्य करने वाले गैर अधिमान्यता प्राप्त पत्रकारों को भी फ्रंट लाईन वारियर्स घोषित करने की मांग की थी । प्रदेश भर के पत्रकार संगठन लगातार इस को लेकर प्रदेश शासन को पत्र और ज्ञापन के माध्यम से अवगत करवा रहे थे । 10 मई को इस मांग को लेकर पत्रकार संगठनों एवं पत्रकारों द्वारा प्रदेश भर में एक साथ धरना आंदोलन किये जाने की अपील की गई थी, जिसके समर्थन में रतलाम प्रेस क्लब हाल में भी कोरोना प्रोटोकॉल का पालन करते हुए प्रातः 11 से 2 बजे तक धरना आयोजित किया गया ।

धरने में रतलाम प्रेस क्लब अध्यक्ष राजेश जैन,सचिव मुकेश पूरी गोस्वामी,उपाध्यक्ष गण राकेश पोरवाल,राजू केलवा, सह सचिव मुबारिक शेरानी,नरेंद्र अग्रवाल,कार्यसमिति सदस्यगण इंगित गुप्ता,अदिति मिश्रा,दिनेश दवे, भुवनेश पंडित, हरवंश शर्मा,रमेश सोनी,सिकंदर पटेल,मध्यप्रदेश आंचलिक पत्रकार संघ के प्रदेश अध्यक्ष रमेश टांक, वरिष्ठ पत्रकार वीरेंद्र हितिया,नीरज शुक्ला, सुजीत उपाध्याय ,विजय मीणा,शिवेंद्र दुबे,देवकीनंदन पंचोली,रितेश मेहता,किशोर जोशी, के के शर्मा,ओम प्रकाश मेहता,जितेंद्र श्रीवास्तव,हिमांशु जोशी, यश शर्मा ,प्रदीप नागौरा, राजेश वासनवाल, विवेक चौधरी, राजेन्द्र अग्रवाल,सुनील सारस्वत,सुनील डागा सहित कई पत्रकारों ने भाग लिया ।