Home रतलाम रतलाम: सूरजमल जैन नगर में चोरी की वारदात, आलोट में भी चोरों...

रतलाम: सूरजमल जैन नगर में चोरी की वारदात, आलोट में भी चोरों ने लाखों के जेवर-मूर्ति व नगदी पर किया हाथ साफ

रतलाम,6 अक्टूबर(खबरबाबा.काम)/ जिले के आलोट में एक मकान से चोरी हो गई। बदमाश सोने-चांदी के जेवर, मूर्ति व नगदी चुरा ले गए। इधर शहर के सूरजमल जैन नगर से भी सोने का हार व चांदी के जेवर पर चोरों ने हाथसाफ कर दिया। एक बाइक भी चोरी गई है।

अर्जुनगर रहवासी अशरत पिता नियाज मोहम्मद के भाई का मकान सूरजमल जैन नगर में है। फरियादी अशरत ने स्टेशनरोड पुलिस थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई कि भाई के सूने मकान में रात को अज्ञात बदमाश घर में घुस गए। बदमाश वहां से सोने का हार, चादी की बिछिया, पायजेब आदि सामान चुरा ले गए। पुलिस थाना स्टेशन रोड ने चोरी का अपराध दर्ज किया है।

राजस्व कॉलोनी रहवासी आशी पिता रघुवीरप्रधान शर्मा ने भी स्टेशनरोड थाने में चोरी की रिपोर्ट दर्ज कराई। फरियादी की मोटरसाइकल लोकेन्द्र टॉकीज पर सत्यम पैथालॉजी लेब के सामने खड़ी थी कि 3 अक्टूबर की शाम को अज्ञात व्यक्ति मौका पाकर बाइक चुरा ले गया।

वहीं आलोट के सी.एस. रेवन्यु कॉलोनी में पंकज पिता जगदीशचन्द्र मकवाना के मकान से बदमाश हाथसाफ कर गए। मकवाना के यहां बदमाश घर में घुसकर वहां से नगदी 20 हजार सहित सोने-चांदी के आभूषण, एक मूर्ति सहित तकरीबन एक लाख रुपए का सामान चुरा ले गए। पुलिस ने फरियादी की रिपोर्ट पर अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज किया।