Home मध्यप्रदेश रात ढाई बजे तक चली लोकायुक्त पुलिस की पड़ताल , अफसरों के...

रात ढाई बजे तक चली लोकायुक्त पुलिस की पड़ताल , अफसरों के अनुसार आज रतलाम में बैंक लाकरों की हो सकती है जांच,जानिए लोकायुक्त दल को क्या मिला

रतलाम,7दिसम्बर(खबरबाबा.काम)। खरगोन में पदस्थ जनजाति कार्य विभाग की सहायक आयुक्त के रतलाम  स्थित घर पर लोकायुक्त पुलिस द्वारा रात ढाई बजे तक जाँच चली । लोकायुक्त पुलिस के अनुसार जाँच में संपत्ति संबंधी कुछ दस्तावेज मिले हैं । इसके अलावा नक़दी राशी भी कुछ हज़ारों में  ही मिलने की बात सामने आई है ।लोकायुक्त टीम ने यह जानकारी वरिष्ठ अधिकारियों को दे दी है।  लोकायुक्त पुलिस के अनुसार शुक्रवार याने आज  बैंक लाकरों  की जांच की जा सकती है।

ज्ञातव्य है कि इंदौर के महू की  किशनगंज पुलिस ने गुरुवार रात पिगडंबर (महू-इंदौर के बीच) फोर लेन टोल नाके पर खरगोन में पदस्थ जनजाति कार्य विभाग की सहायक आयुक्त की कार रोकी। वे अपनी कार  में खरगोन से इंदौर की ओर आ रही थीं। किशनगंज टीआई करणीसिंह शक्तावत ने गाड़ी रुकवाई। उसमें एक लाख 60 हजार की रकम बरामद हुई। पुलिस के अनुसार सहायक आयुक्त  इस रकम का हिसाब नहीं दे पाईं। अधिकारी की जानकारी में यह रकम संदिग्ध नजर आई ,जिसके बाद स्थानीय पुलिस ने लोकायुक्त को जानकारी दी। बताया जाता है कि लोकायुक्त पुलिस ने सहायक आयुक्त से   पूछताछ की। इसके बाद  लोकायुक्त ने  उनके रतलाम  स्थित निवास पर भी जांच की कार्रवाई की। रतलाम स्थित निवास पर पति, बड़ा बेटा और बहु रहते है। यहां इंदौर लोकायुक्त का दल डीएसपी दिनेश पटेल के नेतृत्व में कार्रवाई के लिए पहुंचा था। रतलाम में लोकायुक्त की कार्रवाई देर रात करीब ढाई बजे तक चली।लोकायुक्त पुलिस को कुछ संपत्ति के कागजात और बैंक लाकर्स की जानकारी मिलने की बात सामने आई है।  लोकायुक्त अधिकारी जांच पूरी  होने के बाद ही पूरी जानकारी  दे पाने की बात कह रहे हैं।

आज हो सकती है बैंक लाकरों की जांच 

देर रात तक चली जांच के बाद शुक्रवार सुबह लोकायुक्त डीएसपी दिनेश पटेल ने बताया कि सहायक आयुक्त के रतलाम स्थित निवास से कुछ हज़ार रुपया, पैतृक संपत्ति के दस्तावेज़, मकान की रजिस्ट्री आदि  मिले हैं ,जिनके सबंध में जांच जारी है। डीएसपी पटेल ने बताया कि शुक्रवार याने आज  बैंक लाकरों  की जांच की जाएगी।