Home रतलाम रात पौने तीन बजे गांधीनगर में बदमाशों ने किया एटीएम में चोरी...

रात पौने तीन बजे गांधीनगर में बदमाशों ने किया एटीएम में चोरी का प्रयास, अलार्म बजने पर भागे, पुलिस भी रात में ही तत्काल मौके पर पहुंची

रतलाम, 16अगस्त(खबरबाबा.काम)। औद्योगिक थाना क्षेत्र अंतर्गत गांधीनगर में बीती रात लगभग पौने तीन बजे बदमाशों ने एक एटीएम में चोरी का प्रयास किया। लेकिन अलार्म बजने पर बदमाश वारदात करने में सफल नहीं हो सके ।सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई थी ,लेकिन तब तक बदमाश वहां से भाग निकले। सीसीटीवी कैमरे में कुछ तस्वीरें कैद हुई है।

औद्योगिक क्षेत्र थाना प्रभारी बृजेश श्रीवास्तव ने बताया कि अज्ञात बदमाशों ने बीती रात गांधीनगर क्षेत्र में स्थित सेंट्रल बैंक के पास स्थित एटीएम में चोरी का प्रयास किया। बदमाशों ने वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद ना हो इसके लिए कैमरे पर स्प्रे किया, लेकिन जैसे ही उन्होंने स्प्रे किया एटीएम का अलार्म बज उठा। इसके बाद बदमाश मौके से भाग गए। इधर अलार्म बजने की सूचना मिलते ही गश्त पर तैनात पुलिस अधिकारी सहित थाना प्रभारी भी मौके पर पहुंच गए थे। पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे से फोटो निकाले हैं ,जिसमें मुंह पर कपड़ा बांधे दो बदमाश स्प्रे करता नजर आ रहे है ।पुलिस बदमाशों की तलाश कर रही है।