Home मध्यप्रदेश रीवा में पत्नी और तीन बच्चों के साथ एक व्यक्ति ने जहर...

रीवा में पत्नी और तीन बच्चों के साथ एक व्यक्ति ने जहर पिया , तीन की मौत, दो बच्चों की हालत गंभीर,पुलिस कर रही मामले की जांच

रीवा, 25 मई। प्रदेश के राजा में शनिवार को दहला देने वाली घटना सामने आई। कर्ज से परेशान एक शख्स ने पत्नी, तीन बच्चों के साथ खुद ने भी कोल्ड्रिंक में जहर पी लिया। इसमे इस शख्स, उसकी पत्नी और एक बच्चे की मौत हो गई जबकि 2 बच्चों की हालत खराब है।

जानकारी के अनुसार घटना रीवा जिले के घुमा गांव की है। यहां रहने वाले अशोक नामक व्यक्ति ने अपने पूरे परिवार के साथ जहर पी लिया। जिसमें पति, पत्नी और 14 साल के बेटे की मौत हो गई है। जबकि एक बेटी और बेटे को गंभीर अवस्था में अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

बताते हैं कि अशोक गांव में ही मिट्टी के बर्तन बनाने का काम करता था। उस पर काफी कर्जा था। चर्चा है कि इसी वजह से वो परेशान चल रहा था। मर्ग कायम कर पुलिस जांच कर रही हैं।

बताया जा रहा है कि मृतक के पिता परदेशी का आरोप है कि उसने और उसके पुत्र ने विजय नामक व्यक्ति से तीन साल पहले ईंट भट्ठा लगाने के लिए 80-80 हजार रुपए उधार लिए थे,

जिसे वे अदा नहीं कर पाए थे। कर्ज लौटाने के लिए सूदखोर उनके पुत्र को धमका रहा था। शुक्रवार की शाम भी वह रुपए वसूली करने आया था और उनके पुत्र को धमकाया था।