Home मनोरंजन लन्दन, अमेरिका और दुनिया के दूसरे देशों में भी धूम मचाएगी रतलाम...

लन्दन, अमेरिका और दुनिया के दूसरे देशों में भी धूम मचाएगी रतलाम के कलाकारों की फिल्म मालवा मराठा,एरोज इन्टरनेशलन ने खरीदे फिल्म के ओवरसीज राईट्स

रतलाम,26 अगस्त(खबरबाबा.काम)। स्थानीय कलाकारों को लेकर युवा निर्देशक हरीश दर्शन शर्मा द्वारा बनाई गई फिल्म मालवा मराठा अब लन्दन,अमेरिका जैसे विदेशों में भी धूम मचाएगी। मध्यप्रदेश की यह पहली फिल्म है,जो अन्तर्राष्ट्रिय स्तर पर प्रदर्शित होगी।

फिल्म के निर्देशक हरीश शर्मा ने बताया कि  मध्यप्रदेश के अनेक शहरों में फिल्म मालवा मराठा को मिले दर्शकों को जबर्दस्त रिस्पान्स को देखते हुए देश की विख्यात फिल्म वितरण कंपनी एरोज इन्टरनेशनल ने मालवा मराठा के ओवरसीज राईट्स खरीदने का प्रस्ताव दिया था,जिसे उन्होने स्वीकार कर लिया है। इस सम्बन्ध में एरोज इन्टरनेशनल के साथ में फिल्म निर्माता का एग्रीमेन्ट भी हो चुकै है। फिल्म के ओवरसीज राईट्स खरीदने के बाद अब एरोज इन्टरनेशनल द्वारा इस फिल्म को विश्व के विभिन्न देशों में प्रदर्शित किया जाएगा।

उल्लेखनीय है कि फिल्म मालवा मराठा मध्यप्रदेश की ऐसी पहली फिल्म है,जिसके ओवरसीज राईट्स किसी प्रतिष्ठित कंपनी द्वारा खरीदे गए है। यह प्रदेश की पहली फिल्म है,जो विदेशों में प्रदर्शित की जाएगी।

मालवांचल की सत्य घटनाओं से प्रेरित इस फिल्म में स्थानीय कलाकारों ने ही अभिनय किया है। फिल्म की शूटिंग रतलाम और आसपास के क्षेत्रों में की गई है। फिल्म निर्माण का पूरा कार्य,एडिटिंग,डबिंग इत्यादि भी रतलाम में ही किए गए है। यह फिल्म रतलाम मन्दसौर उज्जैन इत्यादि जिलों में प्रदिर्शत हो चुकी है। सभी स्थानों पर फिल्म को दर्शकों का जबर्दस्त रिस्पांस मिला। इसी को देखते हुए एरोज इन्टरनेशनल ने इस फिल्म के ओवरसीज राईट्स खरीदने का प्रस्ताव दिया था।