Home रतलाम लिपिक वर्गीय कर्मचारियों की हड़ताल से सरकारी कार्यालयों में कामकाज ठप्प, हड़ताली...

लिपिक वर्गीय कर्मचारियों की हड़ताल से सरकारी कार्यालयों में कामकाज ठप्प, हड़ताली कर्मचारियों ने नारेबाजी और रैली निकालकर प्रदर्शन किया

रतलाम,27जुलाई(खबरबाबा.काम)। लिपिक वर्गीय कर्मचारियों शुक्रवार को कलेक्टोरेट परिसर में पहुंचकर यहां जमकर प्रदर्शन किया। इसके साथ ही यहां से सभी लोग रैली निकालकर निकले और नगर निगम होते हुए शहर के अन्य प्रमुख मार्गों से होकर पुन: कलेक्टोरेट परिसर पहुंचे और नारेबाजी कर विरोध प्रकट किया। विरोध प्रदर्शन के दौरान यहां पर सभी विभागों के लिपिक मौजूद रहे।

संघ के जिलाध्यक्ष हरीश बिंदल ने बताया कि लिपिकों के काम पर नहीं पहुंचने से कुछ विभागों का सारा काम ठप हो गया है। प्रदेशभर में 40 हजार लिपिक प्रत्यक्ष रूप से हड़ताल में शामिल हुए है। जिले में राजस्व, शिक्षा, कृषि, आदिवासी विकास विभाग, लोक निर्माण, जल संसाधन, आबकारी, उद्यानिकी, वन विभाग, नापतौल, विद्युत संरक्षा, उद्योग विभाग सहित अन्य सभी विभागों के लिपिक हड़ताल में शामिल रहे है।
तृतीय वर्ग शासकीय कर्मचारी संघ के पूर्व अध्यक्ष श्याम टेकवानी ने भी संबोधित किया। संगठन से जुडे़ मिथिलेश मिश्र ने कहा कि हड़ताल किसी सुखद अंजाम पर ही खत्म होगी, एेसी कोशिश हर स्तर पर चल रही है। शिक्षा विभाग से रणजीत सिंह जी राठौर, त्रीभुवऩेश भारद्वाज भी मौजूद थे।