Home रतलाम लूट की वारदातों और बिगड़ी यातायात व्यवस्था पर नाराज हुए पुलिस कप्तान,...

लूट की वारदातों और बिगड़ी यातायात व्यवस्था पर नाराज हुए पुलिस कप्तान, अधिकारियों से कहा:फील्ड में काम कर परिणाम दें या कार्रवाई के लिए तैयार रहे, शाम को होगी वाहन चैकींग, तेज रफ्तार वाहनों के खिलाफ कार्रवाई के निर्देश।

रतलाम, 3 फरवरी (खबरबाबा.काम)। जिले में वाहन चोरी और लूट की बढती वारदातों के साथ ही शहर में बिगड़ी ट्रेफिक व्यवस्था पर पुलिस कप्तान ने सख्त रुप अपना लिया है। शनिवार को कप्तान ने नाराजगी जताते हुए अधिनस्थ अधिकारियों के साथ ही थाना प्रभारियों को स्पष्ट रुप से चेतावनी दी कि जल्द से जल्द वारदातों का पर्दाफाश करें अन्यथा कार्रवाई के लिए तैयार रहे। एसपी ने शहर में वाहन चैकिंग लगाने और अधिकारियों को भी ज्यादा से ज्यादा समय फील्ड में रहने के निर्देश दिए।कप्तान ने स्पष्ट रुप से कहा कि या तो फील्ड में काम कर परिणाम दे या फिर कार्रवाई के लिए तैयार रहे।

सूत्रों के अनुसार शहर में सराफा व्यापारी के साथ लूट की वारदात के बाद ढोढर चौैकी अंतर्गत लूट के प्रयास के बाद पुलिस कप्तान अमित सिंह ने इन वारदातों में शामिल बदमाशों को पकडऩे के लिए पुलिस टीम को अलर्ट कर दिया है। शनिवार को एसपी अमित सिंह ने जिले में हो रही वारदातों और पूर्व की पेंडिग वारदातों के लेकर सख्त रुप से नाराजगी जताई और सबडिवीजनल पुलिस अधिकारियों के साथ ही थाना प्रभारियों को भी जल्द से जल्द वारदातों के पर्दाफाश के निर्देश दिए। उन्होने थाना प्रभारियों के परिणाम देने या फिर कार्रवाई के लिए तैयार रहने की चेतावनी भी दी।

फिल्ड में दिखे अधिकारी

एसपी अमित सिंह ने वारदातों पर नाराजगी दिखाने के साथ ही अधिनस्थ पुलिस अधिकारियों को ज्यादा से ज्यादा समय फील्ड में रहने के भी निर्देश दिए। एसपी से शाम 6 से 9 बजे तक सभी अधिकारियों को वाहन चैंकीग और संदिग्धों की धरपकड़ के निर्देश दिए।

यातायात को लेकर भी कप्तान ने दिखाई नाराजगी

पुलिस कप्तान अमित सिंह शहर की यातायात व्यवस्था को लेकर भी यातायात पुलिस पर जमकर नाराज हुए। सूत्रों के अनुसार एसपी ने यातायात थाना प्रभारी को तेज रफ्तार वाहन चलाने वालों के खिलाफ सख्ती से कार्रवाई के निर्देश दिए, वहीं शहर में दुर्घटना संभावित क्षैत्रों के सबंध में भी रिपोर्ट बनाने के लिए कहा। एसपी ने यातायात पुलिस की कार्यप्रणाली पर सख्त लहजे में असंतोष जताया और सुचारु यातायात और नियमों का पालन कराने के लिए कार्रवाई के निर्देश दिए।